स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

संभाग स्तरीय शतरंज महिला-पुरुष प्रतियोगिता में भोपाल बना विजेता

Kuldeep Saraswat

Publish: Nov 14, 2019 11:27 AM | Updated: Nov 14, 2019 11:27 AM

Sehore

- पीजी कॉलेज में दो दिवसीय महिला-पुरुष शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन, सात जिले से 70 खिलाडिय़ों ने लिया भाग

सीहोर. चन्द्रशेखर आजाद शासकीय स्नाताकोत्तर महाविद्यालय में उच्च शिक्षा विभाग द्वारा दो दिवसीय संभाग स्तरीय महिला, पुरुष शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता के दूसरे दिन बुधवार विजेता प्रतियोगियों को पुरस्कृत किया गया। प्रतियोगिता में सात जिले के खिलाडिय़ों ने भाग लिया। भोपाल, विदिशा, सीहोर, रायसेन, बैतूल, होशंगाबाद और राजगढ़ जिले से कुल 70 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया है।

[MORE_ADVERTISE1]

संभाग स्तरीय प्रतियोगिता के पुरूष दल में भोपाल ने प्रथम और विदिशा जिले ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार महिला दल में भोपाल ने प्रथम व सीहोर ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता के अंत में समापन कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें सभी विजेता और उपविजेेताओं को पुरस्कृत किया गया। राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में बरकतउल्ला विश्वविद्यालय का प्रतिनिधित्व करने के लिए पुरूष दल में अनिकेत अहिरवार, दिनेश अहिरवार, वेदान्त भरद्वाज और नितिन रघुवंशी, स्टेण्ड बाय में गौरव मिश्रा व अनिकेत दिवाकर है। महिला दल में प्रज्ञा गौर, रूकमणि लौधी, मुस्कान शुक्ला और प्रियंका जैन एवं स्टेण्ड बाय में रोशिता दाण्डे और टिंकल चौहान का चयन हुआ है। महाविद्यालय की प्राचर्या डॉ. आशा गुप्ता ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सभी विजेता और उपविजेता खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं दीं। इस मौके पर प्रमुख रूप से क्रीड़ा समिति संयोजक डॉ. निभा जैकब, राजेश गौर आदि उपस्थित थे।

 

[MORE_ADVERTISE2]

पीजी कॉलेज में व्याख्यान आज
सीहोर. चंद्रशेखर आजाद शासकीय स्नातकोत्तर अग्रणी महाविद्यालय में गुरुवार को देश के प्रथम प्रधानमंत्री पं. जवाहरलाल नेहरू की 130वीं वर्षगांठ पर नेहरू और धर्मनिरपेक्षता विषय पर व्याख्यान माला का आयोजन किया जाएगा। पीजी कॉलेज में कार्यक्रम दोपहर एक बजे से शुरू होगा।

[MORE_ADVERTISE3]