स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

खेल में कॅरियर के बेहतर विकल्प- मंसूरी

Anil Kumar

Publish: Nov 14, 2019 12:50 PM | Updated: Nov 14, 2019 12:50 PM

Sehore

प्रतियोगिता में पहुंचकर खिलाडिय़ों का किया उत्साहवर्धन

आष्टा. खेल में भी कॅरियर के कई विकल्प खुले हैं। बस सिर्फ इसमें मेहनत की जरूरत है। कोई सा भी खेल हो उसे मन लगाकर खेला तो यह कॅरियर को संवार सकता है।

[MORE_ADVERTISE1]

यह बात सुभाष ग्राउंड आष्टा में चल रहे एपीएल आष्टा प्रीमियम लीग फु टबॉल मैच में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष इदरीश मंसूरी ने खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए कहीं। इस दौरान खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन भी किया। इस अवसर पर हिफ्जुर्रहमान भैया मियां, मेहरबानसिंह, रशीद खां, नईमुद्दीन, अरविंद गुप्ता आदि थे।

[MORE_ADVERTISE2]

19 हजार क्विंटल की बंपर आवक से गुलजार हुई मंडी
आष्टा. अवकाश के बाद खुली आष्टा कृषि उपज मंडी में रेकार्ड तोड़ 19 हजार 645 क्विंटल की बंपर आवक हुई। जिससे पूरा परिसर ट्रैक्टर-ट्रालियों और अन्य वाहन से खचाखच भर गया था। इससे किसानों को उपज बेचने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। खरीफ फसल की बोवनी और लेनदेन करने रुपए की आवश्यकता लगने से इस समय किसान बड़ी संख्या में कृषि उपज मंडी उपज लेकर पहुंच रहे हंै। जिससे दीपावली बाद से ही आष्टा मंडी में अच्छी आवक हो रही है। इस आवक ने अब जोर पकड़ लिया है। मंडी में साढ़े 19 हजार से अधिक क्विंटल की आवक हुई। इससे सुबह और दोपहर की नीलामी में परिसर टै्रक्टर-ट्राली और अन्य वाहन से भरा हुआ नजर आया। बताया जा रहा है कि मंडी में आवक बढऩे की एक दूसरी मुख्य वजह सोयाबीन का भाव बढऩा भी है।

[MORE_ADVERTISE3]