स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

फोन नंबर के जरिए पहुंची पुलिसबीबीए के छात्र ने कोलकाता की लड़की से की दोस्ती, फोटो से छेड़छाड़ कर किए वायरल

Kuldeep Saraswat

Publish: Nov 13, 2019 11:11 AM | Updated: Nov 13, 2019 11:11 AM

Sehore

कार्तिक ने छात्रा पर और फोटो भेजने के लिए दबाव बनाया

सीहोर. चाणक्यपुरी सीहोर निवासी बीबीए के छात्र ने कोलकाता (पश्चिम बंगाल) निवासी नाबालिग लड़की का फोटो पहले मॉर्फ (छेड़छाड़) किया। इसके बाद दबाव बनाकर और फोटो मंगवाए और वायरल कर दिए। इसका जरिया बना इंस्टाग्राम। कोलकाता के ताला थाना में शिकायत के बाद पुलिस ने सीहोर से छात्र और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ आईटी और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

 

[MORE_ADVERTISE1]

कोतवाली टीआई मनोज मिश्रा ने बताया कि कोठरी स्थित एक शिक्षण संस्थान से बीबीए कर रहे छात्र कार्तिक उर्फ अनुकूल बजाज ने इंस्टाग्राम अकाउंट से 10वीं की छात्रा से दोस्ती की। दोनों के बीच काफी समय तक मैसेज के माध्यम से बातचीत हुई। इस दौरान कार्तिक ने उसकी एक फोटो से छेड़छाड़ कर उसे भेजा और ब्लैकमेल करने लगा। कार्तिक ने छात्रा पर और फोटो भेजने के लिए दबाव बनाया। फोटो मिले तो उसने दूसरों को वायरल कर दिए। पुलिस के मुताबिक कार्तिक बजाज की हरकत से नाबालिग अवसाद में आ गई। मां को पता चला तो बेटी को समझाया। साथ लेकर पुलिस के पास पहुंची और एफआईआर दर्ज कराई।

[MORE_ADVERTISE2]

पिता के अकाउंट को चला रहा था
जिस अकाउंट से फोटो वायरल किए गए उसमें कार्तिक के पिता का फोन नंबर दर्ज है। पश्चिम बंगाल और सीहोर थाना कोतवाली पुलिस ने पश्चिम बंगाल कोर्ट के आदेश पर जब कार्रवाई की तब इसका पता चला। इस पर पुलिस ने पिता के साथ बेटे को भी गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल दोनों पश्चिम बंगाल पुलिस की हिरासत में हैं।

[MORE_ADVERTISE3]