स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अजीज कुरैशी ने कहा- भाजपा को हराने के लिए शैतान से हाथ मिला लो, अधिकारियों को सड़क पर मारो

Pawan Tiwari

Publish: Nov 04, 2019 10:11 AM | Updated: Nov 04, 2019 10:22 AM

Sehore

अजीज कुरैशी ने विवादित बयान देते हुए कहा- नगर पालिका के अफसरों को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए।

 

सीहोर. वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व राज्यपाल ने रविवार को सीहोर में एक विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा- महाराष्ट्र में भाजपा और आरएसएस को हराने के लिए अगर शैतान से भी हाथ मिलाना पड़े तो मिला लेना चाहिए। इसके साथ ही अजीज कुरैशी ने सीहोर में पंडित जवाहर लाल पार्क की दुर्दशा देखकर कहा कि नगर पालिका के अफसरों को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए।

अफसरों को मारना चाहिए
अजीज कुरैशी यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा- सीहोर की जनता को क्या हो गया है। ऐसे अफसरों को दफ्तर से खींचकर सड़क पर मारना चाहिए। बता दें कि अजीज कुरैशी रविवार को सीहोर में सेवादल के शपथ ग्रहण समारोह में आए थे। अजीज कुरैशी ने कहा कि अगर एक महीने में यह पार्क आइडियल नहीं बना तो मैं धरना दूंगा।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

भाजपा को हराने के लिए शैतान से हाथ मिला लो
भाजपा पर हमला करते हुए पूर्व राज्यपाल ने कहा- बीजेपी को हराने के लिए अगर शैतान से भी हाथ मिलाना पड़े तो मिला लेना चाहिए। बीजेपी और आरएसएस ने देश का माहौल खराब कर दिया है। आपकी आजादी, प्रजातंत्र, आपकी धर्म निरपेक्षता, आपके लोग, व्यक्तिगत आजादी, सब मिटा दिया है। पूरे देश में धर्म के आधार पर नफरत का वातावरण बनाया है। इंसानियत को बांट दिया। जब बात करें तो पाकिस्तान सामने आ जाता है, एयर स्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक सामने आ जाती है। मोदी सरकार पूरी तरह से नाकाम रही है।

सुप्रीम कोर्ट का फैसला मान्य हो
अजीज कुरैशी ने कहा- मंदिर बनने से कभी एतराज नहीं था न होगा। मस्जिद गिराई गई झगड़ा वहां से शुरू हुआ। मैं सुप्रीम कोर्ट पर आंख बंद करके भरोसा करता हूं। जो भी फैसला होगा सर्व मान्य होगा। जो भी फैसला होगा अमल में लाना होगा।

[MORE_ADVERTISE3]

अधिकारियों को लगाई फटकार
अजीज कुरैशी ने शहर के नेहरू पार्क में गंदगी पर जिला प्रशासन नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने कहा की जिस पार्क में नेहरू जी की प्रतिमा लगी हो वहां गन्दगी का आलम जिला प्रशासन को डूब मरना चाहिए। चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहिए। नेहरू जी प्रतिमा का अपमान हो रहा है। मुझे युवा जनता से शिकायत है कि ये सब बर्दाश्त क्यों किया अधिकारियों का गिरेवान पकड़ लेना था।


कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं अजीज कुरैशी
अजीज कुरैशी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं। वो लोकसभा सांसद भी रहे हैं। वो मिजोरम और उत्तराखंड के राज्यपाल भी रहे हैं।