स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अतिक्रमण विरोधी मुहिम से दुकानदारों में हड़कंप

Radheshyam Rai

Publish: Nov 07, 2019 12:52 PM | Updated: Nov 07, 2019 12:52 PM

Sehore

राजस्व अमले की कार्रवई के चलते दुकानदारों में हड़कंप की स्थिति।

सीहोर. हाइवे किनारे व्याप्त अतिक्रमण को हटाने के लिए राजस्व अमले की कार्रवई के चलते दुकानदारों में हड़कंप की स्थिति निर्मित हे गई।
शनिवार को शुरु हुई अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन की मुहिम दो दिन के गेप के बाद फिर शुरू हो गई है। प्रशासन की इस कार्रवाई के चलते हाइवे किनारे स्थित अतिक्रमण को कुछ दुकानदारों ने तो स्वयं हटा लिए, जिन्होंने नहीं हटाया उनका अतिक्रमण प्रशासन ने सख्ती से हटवा दिया।

 

उक्त कार्रवाई के दौरान तहसीलदार आरएस मरावी, थाना टीआई अरविंद कुमरे, नायब तहसीलदार पूर्णिमा शर्मा, सीएमओ नरेंद्र चौहान की उपस्थिति में राजस्व विभाग, पुलिस विभाग और नगर परिषद के संयुक्त अमले ने इछावर-नसरुल्लागंज हाईवे से बैनर, पोस्टर, दुकानों के सामने रखे सामान, टीनशेड आदि हटवाए। उक्त कार्रवाई को देख दुकानदारों में हड़कंप की स्थिति निर्मित रही। सीएमओ नरेन्द्र चौहान ने बताया की पूरी कार्रवाई शासन के निर्देशानुसार की जा रही है जो आगे भी जारी रहेगी।

[MORE_ADVERTISE1]

ज्ञातव्य है कि प्रशासन ने शनिवार शाम से अतिक्रमण मुहिम चलाकर इछावर-नसरुल्लागंज हाइवे से दुकानों सामने का अतिक्रमण हटवाया था। लगातार सिकुड़ते जा रहे इछावर-नसरुल्लागंज हाइवे से एसडीएम प्रगति वर्मा ने अपनी मौजूदगी में नगर परिषद कर्मचारियों एवं पुलिस प्रशासन की मदद से अतिक्रमण को हटवाने की प्रक्रिया प्रारम्भ की थी। प्रशासन अमले को आता देख कुछ लोगों अपनी दुकानदारी पहले ही समेट ली। वहीं कुछ अतिक्रमण कर्मचारियों को हटाना पड़ रहे हैं। एसडीएम प्रगति वर्मा का कहना है कि हाइवे को पूरी तरह सुरक्षित व सुविधाजनक बनाने के लिए अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जा रही है जो आगे भी जारी रहेगी। जो लोग स्वेच्छा से अपना कब्जा हटाएंगे वह कठोर कार्रवाई से मुक्त रहेंगे।

[MORE_ADVERTISE2]