स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

देर रात लोको पायलट पर जानलेवा हमला, गर्दन पर हथियार से किए कई वार

abdul bari

Publish: Sep 19, 2019 01:41 AM | Updated: Sep 19, 2019 02:37 AM

Sawai Madhopur

मंगलवार देर रात अज्ञात व्यक्तियों ने एक लोको पायलट पर धारदार हथियार ( deadly attack in sawai madhopur ) से हमला कर उसे घायल कर दिया। घायल का यहां एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ( sawai madhopur police ) ने घायल लोको पायलट के पर्चा बयान पर प्राणघातक हमले का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गंगापुरसिटी.
रेलवे स्कूल के समीप रेल आवास में मंगलवार देर रात अज्ञात व्यक्तियों ने एक लोको पायलट पर धारदार हथियार ( deadly attack in sawai madhopur ) से हमला कर उसे घायल कर दिया। घायल का यहां एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ( sawai madhopur police ) ने घायल लोको पायलट के पर्चा बयान पर प्राणघातक हमले का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस तरह हुआ हमला... ( crime in sawai madhopur )

पुलिस के अनुसार घायल लोको पायलट विजय सिंह बघेल (57) पुत्र मूलचंद ने पर्चा बयान में बताया है कि वह नौ साल से गंगापुरसिटी में कार्यरत है। रात को क्वार्टर में सो रहा था। पुत्री विमलेश दूसरे कमरे में सो रही थी। रात करीब 2 बजे अज्ञात व्यक्ति आए और सिर के पास गर्दन पर हथियार से कई वार किए। इससे वह लहूलुहान हो गया।


लोगों की भीड़ हो गई जमा

वह हल्ला करते हुए बाहर भागा और पड़ोसी के क्वाटर पर पहुंचा। इस दौरान लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। लोगों ने उसे रेलवे अस्पताल में पहुंचाया, जहां से उसे सामान्य चिकित्सालय में ले जाया गया। बाद में उसे निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।


रेलवे मजदूर संघ के पदाधिकारी पहुंचे अस्पताल

पुलिस ने पर्चा बयान के आधार पर प्राणघातक हमले का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इधर, घटना की जानकारी मिलने पर वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे एम्प्लाइज यूनियन व वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे मजदूर संघ के पदाधिकारियों ने अस्पताल पहुंच कर घायल की कुशलक्षेम पूछी।

यह खबरें भी पढ़ें...


ऑटो चालक की रस्सी से गला घोंटकर की हत्या, सूने मकान में फेंका शव

शातिर ने पति को नीबू-मिठाई लेने भेजा, पीछे से झाड़-फूंक का झांसा देकर पत्नी से किया बलात्कार


बाइक चोरी के आरोपी को लोगों ने पोल से बांधा, जमकर की बेरहमी से पिटाई, अस्पताल में भर्ती