स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बीसलपुर बांध देखने गया था, शव आया वापस

Abhishek Ojha

Publish: Aug 19, 2019 20:49 PM | Updated: Aug 19, 2019 20:49 PM

Sawai Madhopur

युवक की सड़क दुर्घटना में मौत, दो गंभीर घायल

बहरावण्डा खुर्द. कस्बे के समीपवर्ती गांव सुमनपुरा से बीसलपुर बांध देखने गए बाइक सवार तीन युवक रविवार को दुर्घटना का शिकार हो गए। इसमें से एक युवक ने दम तोड़ दिया, जबकि दो अन्य युवक गंभीर घायल है। मृतक सहित घायलों को उनियारा अस्पताल ले जाया गया, जहां परिजनों ने मृतक की पहचान की। बाद में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। घायलों को जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार सुमनपुरा निवासी पवन सैनी (21) पुत्र किशन सैनी, नरेन्द्र सैनी (26) पुत्र रामहरि सैनी एवं भरत सैनी (18) पुत्र रामप्रसाद सैनी बाइक से बीसलपुर बांध देखने के लिए रविवार को रवाना हुए थे। देर शाम जब तीनों वापस गांव लौट रहे थे। तभी उनियारा पुलिया के पास एक गाय को बचाने के चक्कर में बाइक असंतुलित होकर गिर गई और तीनों गंभीर घायल हो गए। आसपास के ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़े और घायल युवकों को उनियारा अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पवन सैनी के सिर में गंभीर चोटे आने से उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर रविवार देर रात परिजन उनियारा अस्पताल पहुंचे। उनियारा पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। वहीं दुर्घटना में गम्भीर घायल हुए दोनों युवक नरेन्द्र व भरत को सवाईमाधोपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
रक्षाबंधन पर आया था गांव
जानकारी के अनुसार मृतक पवन अपने तीन भाइयों में सबसे छोटा था और जयपुर में किसी चश्मे की दुकान पर काम करता था। वह रक्षाबंधन पर गांव आया हुआ था। अच्छी बारिश के चलते बीसलपुर बांध के भरने की सूचना पर रविवार को अपने दो दोस्तों के साथ बांध देखने चला गया, लेकिन परिजनों को क्या पता था कि वह अब कभी नहीं लौटेगा।