स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

5 लाख रुपए की मांगी फिरौती,नहीं देने पर दी जान से मारने की धमकी,थाने पर दर्ज कराया मामला

Vijay Kumar Joliya

Publish: Jul 20, 2019 20:42 PM | Updated: Jul 20, 2019 20:42 PM

Sawai Madhopur

5 लाख रुपए की मांगी फिरौती,नहीं देने पर दी जान से मारने की धमकी,थाने पर दर्ज कराया मामला

वजीरपुर. थाना क्षेत्र के सेवा गांव निवासी एक व्यक्ति ने शनिवार को अपने ही गांव के एक जने के खिलाफ 5 लाख ( 5 lakhs ransom ) रुपए की फिरौती मांगने तथा फिरौती नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज ( Case registered ) कराया है।

सेवा गांव निवासी लखीराम मीणा ने रिपोर्ट में कहा है कि गांव का विनोद पुत्र रामप्रसाद मीणा जान से मारने की धमकी देते हुए पांच लाख रुपए फिरौती मांग रहा है। पूर्व में 4 अप्रेल 2016 को आरोपी ने मोबाइल पर धमकी देकर 5 लाख रुपए की मांग की थी। इस मामले में पुलिस ने भगवान सिंह एवं विनोद कुमार पुत्र रामप्रसाद व अन्य के विरुद्ध चालान पेश किया था।


NEWS : बड़े साहब की गाड़ी को बजरी के वाहनों ने नहीं दी दो किलोमीटर तक साइड फिर बड़े साहब

इसके अगले दिन 5 अप्रेल को यूनियन बैंक ऑफ इंडिया गंगापुरसिटी शाखा में मैनेजर के पद पर कार्यरत मेरे पुत्र बलवंत सिंह के साथ ड्यूटी से लौटते समय करौली फाटक के पास लूटपाट की गई। इस मामले में भी विनोद उर्फ बिंदु पुत्र रामप्रसाद मीणा निवासी सेवा, भगवान सिंह उर्फ नागराज पुत्र शिवचरण मीणा निवासी सेवा, धर्म सिंह उर्फ धर्मों उर्फ धर्मराज पुत्र कैलाशचंद मीणा निवासी खिरखिड़ी सपोटरा एवं ओमप्रकाश उर्फ ओपी पुत्र गिर्राज प्रसाद मीणा निवासी ग्राम पट्टी कला के विरुद्ध मामला दर्ज हुआ था।