स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Breaking: मध्यप्रदेश की सतना पुलिस टीम पर हमला कर बंदूक छीन ले गए लुटेरे, घायल जवान अस्पताल में भर्ती

Suresh Kumar Mishra

Publish: Jul 18, 2019 12:37 PM | Updated: Jul 18, 2019 12:37 PM

Satna

- कोलगवां थाना क्षेत्र के आदर्श नगर की घटना
- एसपी ने शहरभर में की नाकेबंदी

सतना। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की सतना पुलिस (Satna police) टीम पर बदमाशों द्वारा हमला करते हुए बंदूक लूटने का मामला सामने आया है। बताया गया कि आधा दर्जन बदमाश आदर्श नगर (adarsh nagar) पर ट्रकों से अवैध वसूली कर रहे थे। जिसकी सूचना ट्रक चालकों ने कोलगवां पुलिस (Kolgawan police station) को दी। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वसूली कर रहे बदमाशों से विरोध किया तो आरोपियों ने हमला बोल दिया। सात की संख्या में मौजूद बदमाशों ने पुलिस जवानों को लहुलुहान करते हुए रायफल और वायरलेश सेट लूटते हुए फरार हो गए। इस वारदात के बाद पूरे शहर में हड़कंप मच गया।

पढ़ें ये खास खबर: रात्रि गश्त का हाल: चौकियों में ताला, पुलिस नदारद, सुरक्षा भगवान भरोसे

एसपी भी हरकत में आते हुए पूरे शहर की नाकेबंदी करा दी। कुछ देर बाद पुलिस विभाग के सभी आला-अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। घायल जवानों को आनन-फानन में बिरला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां वरिष्ठ चिकित्सकों की मौजूदी में घायल जवानों को उपचार दिया जा रहा है। ये घटना बुधवार-गुरुवार की रात करीब 1.30 बजे की बताई जा रही है।

पढ़ें ये खास खबर: ऑनर किलिंग: प्रयागराज के प्रेमी युगल ने की थी सतना में लव मैरिज, पिता ने मुंबई में की हत्या

ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात कोलगवां थाना क्षेत्र के आदर्श नगर (adarsh nagar) में पुलिस जवान मनोज सिंह और संदीप नामदेव को कुछ बदमाश द्वारा ट्रकों से अवैध वसूली करने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने जैसे ही लूट का विरोध किया तो शातिर बदमाश विक्की खान और उसके साथियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया।

पढ़ें ये खास खबर: Breaking: कार हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, मृतकों में माता-पिता, बेटा-बेटी शामिल

लहुलुहान हालत में पड़े पुलिस जवानों से जाते-जाते बदमाश राइफल और वायरलेश सेट भी लूट ले गए। रात डेढ़ बजे हुई वारदात के बाद पुलिस अधिकारियों के हाथ-पैर फूल गए। घटना की खबर पाते ही एसपी रियाज इकबाल भी मौके पर पहुंच गए। आनन-फानन में शहर के मुख्य मार्गों में घेराबंदी की गई फिर भी शातिर बदमाश शहर से बाहर निकल गए।

पढ़ें ये खास खबर: अंधेरा होते ही थाने में दुबक जाती है एमपी के इस शहर की पुलिस,जाने क्यों

आरक्षक संदीप नामदेव घायल
शातिर बदमाशों ने लूट करते समय छीना-छपटी के दौरान आरक्षक संदीप नामदेव के सर पर प्रहार करने से उनका सर फट गया है। बेहोशी की हालत में संदीप नामदेव को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरक्षक मनोज सिंह ने घटना की आपबीती पुलिस अधिकारियों को बताई है। सूत्रों की मानें तो बुधवार की रात से सक्रिय हुई पुलिस गश्त से लूटपाट का बड़ा मामला पकड़ में आया है। कई माह से आरोपी लूटपाट को वारदात को अंजाम दे रहे थे।