स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सात साल की बच्ची का किया अपहरण, रेप के बाद इस हाल में मिली बच्ची

Dheerendra Vikramadittya

Publish: Jun 16, 2019 01:41 AM | Updated: Jun 16, 2019 01:41 AM

Sant Kabir Nagar

सिकरीगंज क्षेत्र का मामला

एक और दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। गोरखपुर में एक सात साल की बच्ची का अपहरण कर रेप किया गया है। पहचान छुपाने के लिए बच्ची की हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने बच्ची को टाॅफी का लालच देकर अपहरण किया और रेप कर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें- यूपी में रेप की घटनाओं पर बीजेपी के इस चर्चित सांसद का विवादास्पद बयान

सिकरीगंज क्षेत्र के एक गांव से शुक्रवार की देर रात करीब 11 बजे एक सात साल की बच्ची के अपहरण की सूचना परिवारीजन ने डाॅयल 100 पर दी। बच्ची की अपहरण की सूचना पर पुलिस सक्रिय हो गई। जांच में पता चला कि विनोद राय उर्फ पप्पू राय नामक व्यक्ति बाइक पर बच्ची को ले गया है।

यह भी पढ़ें- इस मशहूर अभिनेत्री पर हुआ एफआर्इआर, यूपी पुलिस ने इस मामले में दर्ज किया केस

देर रात में ही पुलिस के आला अफसर भी सक्रिय हो गए। इसी बीच आरोपी विनोद राय उर्फ पप्पू पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने हिरासत में लेकर बच्ची के बारे में पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह बच्ची के घर वालों से परिचित था। गांव उसका आना जाना होता था।

यह भी पढ़ें- आॅटो चालक जबरिया किशोरी को उठा ले गया, बंधक बनाकर दो दिनों तक किया रेप, इस हालत में घर पहुंची

उसने बच्ची को टाॅफी का लालच देकर बाइक पर बिठा लिया। आरोपी बच्ची को एक सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ रेप किया। बच्ची शोर मचाने लगी तो उसने मामला खुलने के डर से उसका गला दबाकर हत्या कर दिया। फिर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बच्ची का शव संतकबीरनगर के घनघटा क्षेत्र के बेलमा गांव से बरामद किया है।
एसएसपी डाॅ. सुनील गुप्ता ने बताया कि आरोपी के खिलाफ सिकरीगंज थाने में आईपीसी की धारा 364, 376, 302 व 3/4 पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें- कोचिंग के बाहर छात्र की पीट-पीट कर हत्या कर दी, बाइक तोड़ डाली