स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

यूपी में रेप की घटनाओं पर बीजेपी के इस चर्चित सांसद का विवादास्पद बयान

Dheerendra Vikramadittya

Publish: Jun 15, 2019 15:04 PM | Updated: Jun 15, 2019 15:07 PM

Sant Kabir Nagar


राजनीति में विवादास्पद बयानबाजी का दौर चल रहा

राजनीति में विवादास्पद बयानबाजी का दौर चल रहा है। संतकबीरनगर के भाजपा सांसद प्रवीण निषाद ने अब रेप की घटनाओं पर विवादास्पद बयान देकर सुर्खियां बटोरी है। सांसद ने कहा कि रेप की घटनाएं विपक्ष और महागठबंधन के लोग करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हार का फ्रस्ट्रेशन दूर करने के लिए विपक्षी रेप की घटनाओं को अंजाम दिला रहे हैं। यूपी सरकार अपराध रोकने के लिए व्यापक स्तर पर कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें- Gorakhpur पुलिस एनकाउंटर में पच्चीस हजारी इनामिया को लगी गोली, अंधेरे में एक बदमाश फरार https:/www.patrika.com/gorakhpur-news/prized-criminal-shot-at-gorakhpur-by-police-admitted-in-brd-medical-4698167/?utm_source=patrikaUP&utm_medium=social">Shootout at Gorakhpur पुलिस एनकाउंटर में पच्चीस हजारी इनामिया को लगी गोली

सांसद प्रवीण निषाद संतकबीरनगर के मेहदांवल में कार्यकर्ता सम्मान समारोह में पहुंचे थे। समारोह के दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने यूपी में बढ़ते अपराध के लिए विपक्ष को ही दोषी ठहरा दिया। सांसद के बयान से क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं हैं।

यह भी पढ़ें- इस मशहूर अभिनेत्री पर हुआ एफआर्इआर, यूपी पुलिस ने इस मामले में दर्ज किया केस


संतकबीरनगर के सांसद प्रवीण निषाद लोकसभा चुनाव के दौरान ही भाजपा में आए हैं। प्रवीण निषाद गोरखपुर उपचुनाव में सपा की टिकट पर चुनाव जीतकर सुर्खियों में आए थे। वह निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद के पुत्र हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा छोड़ी गई गोरखपुर सीट पर हुए उपचुनाव में वह सपा के सिंबल पर चुनाव जीते थे। संयुक्त विपक्ष के प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में उतरे प्रवीण निषाद ने भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र दत्त शुक्ल को करीब 22 हजार मतों से पराजित किया था। गोरखपुर सीट पर बीजेपी करीब तीन दशक बाद हारी थी। इसके बाद बीजेपी ने बीते लोकसभा चुनाव में प्रवीण निषाद को पार्टी में शामिल करा लिया। इस बार उनको बीजेपी ने संतकबीरनगर से चुनाव लड़ाया जिसमें इन्होंने जीत हासिल की है।

यह भी पढ़ें- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का स्वागत करने पहुंचे भासपा विधायक को भाजपाइयों ने खदेड़ा, हुआ बवाल