स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

घर-घर नौकरी का वायदा पूरा न करने के विरोध में आम आदमी पार्टी की युवा शाखा 13 को पटियाला में करेगी प्रदर्शन

Prateek Saini

Publish: Nov 30, 2018 19:23 PM | Updated: Nov 30, 2018 19:23 PM

Sangroor

युवा शाखा के अध्यक्ष मनजिंदर सिद्धू ने कहा कि सरकार ने रोजगार मेलों का भी राजनीतिकरण कर दिया है...

(पटियाला,संगरूर): पंजाब आम आदमी पार्टी की युवा शाखा घर-घर नौकरी देने का चुनावी वायदा पूरा न करने के विरोध में आगामी 13 दिसम्बर को पटियाला में प्रदेश की कैप्टेन अमरिंदर सिंह की सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी।पार्टी की युवा शाखा के प्रभारी विधायक मीत हेयर और युवा शाखा के अध्यक्ष मनजिंदर सिद्धू ने यहां शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत में यह ऐलान किया। इस मौके पर युवा शाखा के क्षेत्रीय अध्यक्ष भी मौजूद थे।

 

खुद के ही नारों को भुला बैठी कांग्रेस

मीत हेयर ने कहा कि पिछले साल विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने गांव-गांव इस बात का प्रचार किया था कि एक घर के एक सदस्य को नौकरी दी जाएगी। नारा दिया गया था कि कैप्टेन ने सौं चकी,हर घर में एक नौकरी पक्की। अब कैप्टेन अमरिंदर सिंह के मुख्यमंत्री बनते ही इस नारे को भुला दिया गया है। युवाओं को उनकी शिक्षा के अनुकूल नौकरी नहीं दी जा रही है। रोजगार मेलों में छोटे दुकानदार अपने लिए नौकरों की तलाश में पहुंच रहे है।

 

युवाओं का उडाया जा रहा मजाक

मीत हेयर और मनजिंदर सिद्धू ने कैप्टेन सरकार की मंत्री रजिया सुल्तान,बलबीर सिद्धू और राजिंदर सिंह बाजवा की कडी आलोचना करते हुए कहा कि ये मंत्री कबाड बेचने और मूंगफली बेचने को भी रोजगार बता कर युवाओं का मखौल उडा रहे है।

 

रोजगार मेले में नहीं पहुंच रही कंपनियां

उन्होंने कहा कि अगर यही सब करना है तो फिर सरकार को तो कुछ करने की जरूरत ही नहीं है। उन्होंने कहा कि इस सरकार ने रोजगार मेलों का भी राजनीतिकरण कर दिया है। रोजगार मेले तो हमेशा से ही आयोजित किए जाते रहे हैं। अब इन मेलों में नौकरी देने बडी कम्पनियां नहीं पहुंच रही।