स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पिता ने सौतेली बेटी के साथ किया रेप, परिजनों ने पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

Jai Prakash

Publish: Jun 21, 2019 20:30 PM | Updated: Jun 21, 2019 20:30 PM

Sambhal

-नाबालिग बेटी के साथ रेप करता रहा।

-चीख सुनकर मां और अन्य लोग मौके पर पहुंच गए और उसे जमकर पीटा।

-मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सम्भल: जनपद के नखासा थाना क्षेत्र में रिश्तों को तार-तार करने वाली खबर सामने आयी है। जिसमें एक सौतेले पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ रेप करता रहा। आज फिर उसने कोशिश की तो पीड़िता की चीख सुनकर मां और अन्य लोग मौके पर पहुंच गए और उसे जमकर पीटा। घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Patrika [email protected]: तीन तलाक बिल के सवाल पर भड़के आजम ने दिया बड़ा बयान, एक क्लिक में पढ़ें 5 बड़ी खबरें

की थी दूसरी शादी
क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने पांच वर्ष पहले जनपद फिरोजबाद के थाना सिरजागंज क्षेत्र के एक गांव निवासी विधवा महिला के साथ शादी की थी। महिला पर तीन बेटी व एक बेटा था। एक बेटी (16) व दूसरी (14) तथा तीसरी बेटी (9) की है। इसके बाद वह अपनी ससुराल में आकर रहने लगी। पिछले दो माह से पिता अपनी 14 वर्षीय सौतेली बेटी पर गलत नजरें रखने लगा। करीब 20 दिन पहले घर पर कोई नहीं था। बेटी अकेली थी, पिता ने उसे दबोच लिया। उसकी बिना मर्जी के साथ उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित बेटी ने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। कुछ दिन बाद फिर रात में उसके साथ गलत काम किया। इसके बाद बेटी गुमसुम रहने लगी। करीब एक हफ्ते पहले उसने अपनी मां को आपबीती बताई। इसके बाद पीड़िता की मां ने अपने जेठ व देवर को जानकारी दी।

4 युवकों ने बनाया ऐसा प्लान और सरकार को लगा दिया 1239 करोड़ की GST का चूना

घर पर अकेली थी
शुक्रवार की सुबह महिला घर के बाहर गई थी। इस बीच बेटी अकेली थी। उसके ताऊ व चाचा कमरे में थे। आरोप है कि पिता ने दुष्कर्म करने की नियत से बेटी को दबोच लिया। उसकी चीख सुनकर उसकी मां पहुंच गई। महिला ने अपने देवर व जेठ को बुला लिया। जिस पर उसे परिजनों ने जमकर पीटा, इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

लेखपाल मांग रहा था किसान से रिश्वत, एंटी करप्शन टीम ने ऐसे किया गिरफ्तार
जांच शुरू
थाना कार्यवाहक प्रभारी जितेन्द्र सिंह ने बताया कि पिता ने सौतेली बेटी के साथ दुष्कर्म किया है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट दर्ज की गई है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।