स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Sambhal: इन बदमाशों ने मारी थीं सिपाहियों को गोलियां, तलाश में पूरा इलाका सील

Jai Prakash

Publish: Jul 17, 2019 21:10 PM | Updated: Jul 17, 2019 21:10 PM

Sambhal

मुख्य बातें

  • मौके पर एडीजी बरेली जोन अवनीश चन्द्र, आई जी रमित शर्मा के साथ ही एसएसपी मुरादाबाद अमित पाठक भी पहुंच गए हैं
  • पूरे इलाके को घेरकर पुलिस टीमें काम्बिंग कर रहीं हैं
  • 24 कैदियों को लेकर से बहजोई कोर्ट में आज पेशी पर लाया गया था

संभल: दिनदहाड़े सिपाहियों की हत्या कर भागे तीन बदमाशों का अभी तक सुराग नहीं लग सका है। मौके पर एडीजी बरेली जोन अवनीश चन्द्र, आई जी रमित शर्मा के साथ ही एसएसपी मुरादाबाद अमित पाठक भी मौके पर पहुंच गए हैं। पूरे इलाके को घेरकर पुलिस टीमें काम्बिंग कर रहीं हैं। बंदी वाहन से भागने वाले बदमाशों के नाम कमल बहादुर पुत्र जंग बहादुर, शकील पुत्र नूर मोहम्मद और धर्मपाल पुत्र देश राज हैं। इन इन तीनों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर वैन में तैनात सिपाही हरेन्द्र और ब्रजराज की हत्या कर उनकी रायफल लूट ले गए थे।

दबंग बाउंसरों पर पुलिस का शिकंजा: 3 सिक्योरिटी एंजेंसियों के 36 बाउंसरों की लगी क्लास

ये थी घटना
यहां बता दें कि 24 कैदियों को लेकर मुरादाबाद जिला कारागार से बहजोई कोर्ट में आज पेशी पर लाया गया था। जब सभी कैदियों को लेकर वैन वापस जा रही थी, तभी बदमाशों ने सिपाहियों की हत्या कर वहां से रायफल लेकर फरार हो गए। वैन के ड्राईवर ने ये सूचना पुलिस अफसरों को दी। जिसके बाद पूरे जोन में सनसनी फ़ैल गयी। 21 कैदी नहीं भागे और वैन के पास ही मौजूद रहे।

 

ये अधिकारी मौजूद
दो सिपाहियों की हत्या की सूचना पर गजरौला से एडीजी अवनीश चन्द्र, मुरादाबाद रेजं आई जी रमित शर्मा और एसएसपी मुरादाबाद भी मौके पर पहुंचे। अभी वैन में मौजूद अन्य पुलिस कर्मियों व् कैदियों से पूछताछ की जा रही थी। पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। एक-एक वाहन की तलाशी ली जा रही है। वहीँ पुलिस टीमें संभावित ठिकानों पर छापेमारी भी कर रहीं हैं। यही नहीं घटना के बाद मुरादाबाद, अमरोहा,रामपुर में भी सघन चेकिंग की जा रही है।