स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बेटी ने मां के नाजायज सम्बन्धों का किया विरोध, मां ने प्रेमी से करवा दिया बलात्कार

Jai Prakash

Publish: Jul 08, 2019 21:25 PM | Updated: Jul 08, 2019 21:25 PM

Sambhal

  • पीड़िता ने किसी तरह पुलिस को सूचना दी।
  • किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।
  • महिला का गांव के ही युवक के साथ अवैध संबंध चल रहा था।

संभल: जनपद के हयातनगर थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें एक महिला ने अवैध सम्बन्धों का विरोध करने पर अपने प्रेमी से बेटी का बलात्कार करवा दिया। पीड़िता ने किसी तरह पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जबकि पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा है। लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

मुजफ्फरनगर में 14 जुलाई को आएंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

चल रहा सम्बन्ध

जानकारी के मुताबिक हयातनगर थाना क्षेत्र के गांव में एक महिला का गांव के ही युवक के साथ अवैध संबंध चल रहा था। जिसके चलते युवक उसके घर पर आता जाता था। इस नाजायज संबंध को देखते हुए महिला की नाबालिग बेटी ने कई बार विरोध किया। रविवार की दोपहर बाद तकरीबन 3 बजे जैसे ही युवक महिला के पास आया तो किशोरी ने एक बार फिर से विरोध किया। जिसके बाद कलयुगी मां ने अपने ही सामने अपनी नाबालिग बेटी की आबरू लूटने के लिए अपने प्रेमी को आगे बढ़ा दिया। जिसने किशोरी के विरोध करने के बावजूद तमंचे के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

इस्लामाबाद से ले जाकर बड़ौत की युवती के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

मामला दर्ज

किशोरी का शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग आ गए। जिसके बाद आरोपी हथियार लहराते और धमकी देते हुए फरार हो गया। किशोरी ने आप बीती अपने चाचा को बताई। जिसके बाद उन्होंने थाने में जाकर तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर किशोरी की मां और उसके प्रेमी फैजान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किशोरी को परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।