स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Teen Talaq: मकान नाम न करने पर पति ने दिया तीन तलाक

Jai Prakash

Publish: Aug 22, 2019 19:37 PM | Updated: Aug 22, 2019 19:37 PM

Sambhal

मुख्य बातें

  • महिला की 13 साल पहले हुई थी दूसरी शादी
  • पहले पति से हैं दो बच्चे
  • पति मकान नाम करने को बना रहा था दबाब

सम्भल: संसद में भले ही तीन तलाक के खिलाफ कानून बन गया हो। लेकिन लोगों में इसका भय अभी नजर नहीं आ रहा है। जी हां कुछ ऐसा ही मामला जनपद में सामने आया है। ये मकान नाम न करने पर पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया है। फ़िलहाल पूरे मामले की शिकायत पुलिस से कर दी गयी है।

ट्रेन में पांच पुलिस वाले ये काम करते हुए पकडे गए, जानकार रह जाएंगे हैरान

 

मामला दर्ज

जानकारी के मुताबिक घटना मुहल्ला कबीर की सराय की है। महिला का आरोप है कि पति ने मकान खाली करने के लिए भी कहा। उसकी बात नहीं मानने पर उसने मारपीट भी की। महिला ने इस संबंध में एसपी यमुना प्रसाद से शिकायत की है। एसपी के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपित की तलाश में जुट गई है।

नकली तेल के बड़े खेल में एसएसपी ने दिखाए कड़े तेवर, कई सफेदपोशों और नौकरशाहों पर निगाह, देखें वीडियो

दूसरी शादी की थी

 

कबीर की सराय की रहने वाली कुलसुम जहां ने तहरीर में बताया है कि उसकी दूसरी शादी जियाउल हक पुत्र शमशुल हक निवासी रूकनुद्दीन सराय से 13 साल पहले हुई थी। उसको पहले पति से एक बेटी अनम और बेटा कैफ हैं। जबकि जियाउल से बेटी माहेनूर है जो 11 साल की है, सब साथ रहते हैं। उसका मकान पहली शादी के समय से उसके ही नाम है। कुलसुम का कहना है कि 18 अगस्त को पति ने मकान खाली करने और उसे उसके नाम से करने के लिए दबाव बनाया। इन्कार करने पर मारपीट की और तीन बार तलाक बोल दिया।