स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

संभल: नलकूप में नहाते समय आया करंट, चार बच्चों की मौत से मच गया कोहराम

Jai Prakash

Publish: Jun 21, 2019 21:34 PM | Updated: Jun 21, 2019 21:34 PM

Sambhal

-नहाते समय करंट आने से चार बच्चों की मौत हो गयी।

-खेत पर नलकूप लगा हुआ है।

-किसान ने बच्चों को बेहोशी की हालत में पड़े देखा।

सम्भल: जनपद के हयात नगर थाना क्षेत्र में आज दोपहर उस समय चीख पुकार मच गयी। जब यहां निजी नलकूप पर नहाते समय करंट आने से चार बच्चों की मौत हो गयी। इसमें दो सगे भाई भी थे। चारों को जब तक अस्पताल ले जाया गया तब तक वे दम तोड़ चुके थे। घटना के बाद से पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है।

पिता ने सौतेली बेटी के साथ किया रेप, परिजनों ने पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

 

गए थे नहाने

जानकारी के मुताबिक पैंतियां में गांव से कुछ ही दूरी पर तेजपाल के खेत पर नलकूप लगा हुआ है। नलकूप के पास से ही हाइटेंशन लाइन गुजर रही है। शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे गांव निवासी सर्वेश सैनी का बेटा विष्णु (7), शिवम (6) व यादराम सैनी का बेटा धर्मवीर (9), संजय सैनी का बेटा गणेश (7) घर से खेलने के लिए निकले। कुछ देर बाद चारों बालक नलकूप पर पहुंच गए और वहां नहाने लगे। इसी दौरान हाइटेंशन लाइन का तार टूटकर पोल के सपोर्ट लगे स्ट्रेट से छू गया। इसके बाद जमीन और पानी में करंट दौड़ गया। इससे पानी में नहा रहे चारों बच्चों को करंट लगा और वह वहीं बेहोश हो गए।

Patrika [email protected]: तीन तलाक बिल के सवाल पर भड़के आजम ने दिया बड़ा बयान, एक क्लिक में पढ़ें 5 बड़ी खबरें

किसान ने देखा

चारों बच्चे वहीँ पड़े रहे। करीब दो घंटे बाद वहां से गुजर रहे एक किसान ने कुईयां में बच्चों को बेहोशी की हालत में पड़े देखा तो ग्रामीणों को सूचना दी। ग्रामीणों ने बच्चों को कुईयां से बाहर निकाला। सूचना पर थाना प्रभारी रणवीर सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। बच्चों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने चारों बच्चों को मृत घोषित कर दिया। बच्चों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिजन अस्पताल में बिलखने लगे।

4 युवकों ने बनाया ऐसा प्लान और सरकार को लगा दिया 1239 करोड़ की GST का चूना

शवों को भेजा पोस्टमार्टम

एसपी यमुना प्रसाद, अपर पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार पांडेय, सीओ केके सरोज समेत नखासा व कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पीडि़त परिजनों से हादसे के बारे में जानकारी ली। शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।