स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नामकरण कार्यक्रम में चली गोलियां, पिता समेत 2 की हत्या, कई घायल

Virendra Kumar Sharma

Publish: Jul 23, 2019 16:16 PM | Updated: Jul 23, 2019 16:16 PM

Sambhal

खबर की खास बातें:—

1. बेटे के नामकरण में पिता समेत 2 की हत्या
2. कहासुनी के बाद लाठी-डंडे और गोलियां चली

संभल. थाना धनारी क्षेत्र के गांव कीरतपुर में एक नामकरण कार्यक्रम के दौरान खूनी संघर्ष हो गया। कार्यक्रम में हुई फायरिंग के दौरान 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल हुए 1 व्यक्ति को उपचार के लिए मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया हैै।

यह भी पढ़ें: बदमाश और पुलिस के बीच हुई 'ठांय—ठांय', 2 बदमाश व एक सिपाही घायल, देखें वीडियो

जानकारी के अनुसार, थाना धनारी क्षेत्र के गांव कीरतपुर में राकेश के बेटे का सोमवार को नामकरण संस्कार कार्यक्रम था। नामकरण कार्यक्रम में रिलेटिव और ग्रामीणों शामिल हुए। यह घटना सोमवार रात करीब 8 बजे हुए। रिश्तेदारी में आए बदायूं निवासी रामप्रकाश और राकेश के बीच में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। यह विवाद कुछ ही देर में संघर्ष में बदल गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच में लाठी डंडे व गोलियां चली।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: कांवड़ यात्रा में तैनात दरोगा को मिला इस सपा विधायक का वीडियो ताे करा दिया केस दर्ज- देखें वीडियो

गोली लगने से राकेश व उसका भाई चंद्रकेश घायल हो गया। घायलों को उपचार के लिए बहजोई सामुदायिक स्वास्थ्य केेन्द्र में एडमिट कराया गया। यहां डॉक्टरों ने राकेश को मृत घोषित कर दिया। वहीं, गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुए चंद्रकेश और रामप्रकाश को उपचार के लिए मुरादाबाद जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया। यहां डॉक्टरों ने रामप्रकाश को मृत घोषित कर दिया। चंद्रकेश को एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंचे। एएसपी संभल आलोक कुमार जायसवाल का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। प्रत्यक्षदर्शी राकेश की सास सुनीता ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान दो पक्षों में कहासुनी हुई थी। उसके बाद विवाद बढ़ गया। मारपीट के बाद दूसरे पक्ष की तरफ से गोलियां चलाई गई।

यह भी पढ़ें: कैराना विधायक के बयान का आजम खान ने किया समर्थन, कहा-शुरू किसने किया?