स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मौत के 14 घंटों बाद भी घर में रखे रहे वृद्ध का शव, पुलिस भी रह गयी हैरान

Jai Prakash

Publish: Jul 24, 2019 20:57 PM | Updated: Jul 24, 2019 20:57 PM

Sambhal

मुख्य बातें

  • मंगलवार रात वृद्ध का हुआ था निधन
  • 25 घरों का निकलने का कोई रास्ता ही नहीं था
  • पुलिस ने किसी तरह छतों से निकलवाया शव

संभल: जनपद के चंदौसी थाना क्षेत्र में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां एक वृद्ध की मौत के बाद परिजन उसके शव को 14 घंटे से अधिक समय तक घर में रखे बैठे रहे। जब पुलिस को पता चली तो वो भी हैरान रह गयी। क्यूंकि जिस घर में शव था उस घर से बाहर निकलने का रास्ता ही नहीं था। जिस कारण दूसरे घरों की छतों से शव को पुलिस ने निकलवाया और ठेकेदार पर कार्रवाई की बात कही।

गोशाला में गोवंश को नोच रहे हैं कुत्ते, वायरल वीडियो देखकर खौल जाएगा खून

ये है वजह
जानकारी के मुताबिक मोहल्ला सेमरटोला में एक व्यक्ति ने प्लाटिंग की थी। इसमें 25 लोगों ने प्लाट खरीदकर अपने घर बना लिये थे। प्लाटिंग के वक्त ठेकेदार ने रास्ता देने की बात कही थी। लेकिन उसने बाद में जो रास्ता छोड़ा था, उसमें भी प्लाटिंग कर दी थी। जिस कारण 25 परिवारों के घरों को आने व जाने का रास्ता बंद हो गया। लोग दीवार फांदकर अपने घर तक पहुंचते हैं। अपने घर के लिए रास्ते की मांग को लेकर लोगों ने दो महीने तक अधिकारियों के दफ्तरों के चक्कर काटे, मगर सुनवाई नहीं हुई।

VIDEO: भाजपा नेता को पुलिस को चेकिंग दौरान गाली देना पड़ा महंगा, एसएसपी ने लिखवा दिया मुकदमा

पुलिस ने निकलवाया शव

अब मंगलवार की रात 2 बजे मोहल्ले के ही रामस्वरूप का बीमारी के चलते निधन हो गया। अब लोगों के सामने घर से शव निकालने की समस्या खड़ी हो गई। प्रयासों के बाद भी जब शव निकालने के लिए कोई रास्ता नहीं मिला तो परिजन घर में ही शव रखकर बैठ गए। सूचना मिलने पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। स्थिति देख इंस्पेक्टर ऋषिराम कठेरिया ने लोगों से किसी तरह शव निकलने की अपील की। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि जल्द ही रास्ता निकलने के लिए दिया जाएगा।