स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Sambhal: सिपाहियों की हत्या पर CM Yogi Adityanath ने जताया दुःख, परिजनों को 50-50 लाख रूपए मुआवजे का ऐलान

Jai Prakash

Publish: Jul 17, 2019 21:44 PM | Updated: Jul 17, 2019 21:44 PM

Sambhal

मुख्य बातें

  • परिजनों को 50-50 लाख रूपए का मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने का ऐलान किया है
  • तीनों बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका है
  • एडीजी बरेली की एसटीएफ टीम के साथ डेरा डाले हुए हैं

संभल: पेशी के दौरान कैदियों को वापस मुरादाबाद ले जा रहे सिपाहियों की हत्या के मामले में मुख्य मंत्री Yogi Adityanath ने दुःख जताया है। उन्होंने मृतक सिपाहियों के परिजनों को 50-50 लाख रूपए का मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने का ऐलान किया है। वहीँ सोनभद्र के बाद शाम हुई इस घटना ने सूबे में कानून व्यवस्था(Law & Order) पर सवाल खड़े कर दिए हैं। अभी तक तीनों बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका है। खुद एडीजी बरेली की एसटीएफ टीम के साथ डेरा डाले हुए हैं और पूरे जोन में अलर्ट जारी है।

Sambhal: इन बदमाशों ने मारी थीं सिपाहियों को गोलियां, तलाश में पूरा इलाका सील

ये है मामला
सिपाही ब्रजराज और हरेन्द्र की चंदौसी थाना क्षेत्र में उस समय मुरादाबाद हाइवे पर गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। जब वे आज शाम करीब पांच बजकर बीस मिनट पर 24 कैदियों को कैदी वाहन से वापस मुरादाबाद जेल ले जा रहे थे। तभी वैन में मौजुए बदमाश कमल बहादुर पुत्र जंग बहादुर, शकील पुत्र नूर मोहम्मद और धर्मपाल पुत्र देश राज ने इन दोनों पर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी और आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया था।

दबंग बाउंसरों पर पुलिस का शिकंजा: 3 सिक्योरिटी एंजेंसियों के 36 बाउंसरों की लगी क्लास

काम्बिंग जारी
21 कैदी नहीं भागे, वैन के ड्राईवर ने वरिष्ठ पुलिस अफसरों की इस घटना की सूचना दी तो पूरे पुलिस महकमे में हडकम्प मच गया। आई जी रमित शर्मा और एडीजी बरेली जोन अवनीश चन्द्र मौके पर पहुंच गए। वहीँ एसएसपी मुरादाबाद अमित पाठक भी क्राइम ब्रांच की टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। देर रात तक फरार हुए बदमाशों की तलाश में काम्बिंग जारी थी। लेकिन कोई सफलता नहीं मिली है अभी।