स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

युवक ने फिल्‍मी स्‍टाइल में रेलवे ट्रैक पर दौड़ा दी कार, जानिए क्‍या हुआ उसके बाद

sharad asthana

Publish: Jun 24, 2019 15:06 PM | Updated: Jun 24, 2019 15:08 PM

Sambhal

  • चंदौसी में 22 जून को चालक ने रेलवे ट्रैक पर दौड़ाई कार
  • मुरादाबाद की ओर से आ रही कार ने व्‍यक्ति को मार दी थी टक्‍कर
  • डायल 100 पर तैनात पुलिसकर्मियों ने किया पीछा तो दौड़ा दी कार

संभल। जनपद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। शनिवार को एक युवक ने रेलवे ट्रैक पर अपनी कार दौड़ा दी। उसके पीदे पुलिस वाले दौड़ रहे थे। जिसने भी फिल्‍मी स्‍टाइल में रेलवे ट्रैक पर कार दौड़ते हुए देखा तो वह हैरान रह गया। इस बीच कई और लोग भी यह नजारा देखने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए थे।

पुलिसवालों ने की कार पकड़ने की कोशिश

मामला संभल जनपद के चंदौसी का है। घटना शनिवार (22 जून) शाम की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, चंदौसी में गांव मानकपुर नरौली निवासी ज्ञान सिंह को एक कार ने टक्‍कर मार दी थी। कार मुरादाबाद की ओर से आ रही थी। हादसे के बाद पुलिसवालों ने कार चालक को पकड़ने की कोशिश की। इसके बाद आरोपी कार को भगा ले गया। यह देखकर डायल 100 पर तैनात पुलिसकर्मी उसके पीछे लग गए।

यह भी पढ़ें: युवती ने इस शर्त पर माफ किया रेप के आरोपी डांस टीचर को, पुलिस भी रह गई हैरान

पुलिसवालों के उड़े होश

जब कार चालक 35वी रेलवे फाटक पर पहुंचा तो वह बंद था लेकिन उसके पास खाली जगह पड़ी थी। इसके बाद आरोपी चालक ने खाली जगह से रेलवे ट्रैक पर कार चढ़ा दी। कार काे रेलवे ट्रैक पर दौड़ता देख पुलिसवालों के होश उड़ गए। वे भी उसके पीछे भागे। इस बीच वहां मौजूद लोग भी कार के पीछे दौड़ पड़े। कुछ दूर जाने पर कार ट्रैक में फंस गई। कार के रुकते ही पुलिसकर्मियों ने लोगों ने आरोपी चालक को पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें: शामली में बैंक खुला छोड़कर घर चले गए कर्मचारी, स्‍ट्रांग रूम की चाभी भी बैंक में ही छोड़ी, जानिए क्‍यों

...तो हो सकता था बड़ा हादसा

आरोपी चालक का नाम शाहिद बताया जा रहा है। वहां मौजूद लोगों का कहना था कि अभी कुछ देर पहले ही वहां से ट्रेन गुजरी है। अगर इस वक्‍त कोई ट्रेन आ जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। इस बारे में थाना प्रभारी संजय सिंह का कहना है क‍ि मामला उनके संज्ञान में आया था। इस संबंध में किसी ने तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर