स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बुढ़ापे में पड़ोसन पर चढ़ा इश्क का ऐसा भूत, पति को छोड़ 65 वर्षीय बुजुर्ग से रचाई शादी

lokesh verma

Publish: Jul 15, 2019 16:21 PM | Updated: Jul 15, 2019 16:21 PM

Sambhal

खबर के मुख्य बिंदु-

  • उत्तर प्रदेश के संभल जिले नखासा थाना क्षेत्र का चौंकाने वाला मामला
  • 65 वर्षीय बुजुर्ग ने कोर्ट में हमउम्र महिला से रचाई शादी
  • कोर्ट मैरिज के बाद संभल छोड़ दिल्ली चला गया बुजुर्ग दंपती

संभल. कहते हैं प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती। यह किसी से भी कहीं भी किसी भी उम्र में हो जाता है। इसका जीता-जागता उदाहरण उत्तर प्रदेश के संभल जिले में सामने आया है। जहां 65 वर्षीय बुजुर्ग को अपनी ही हमउम्र एक पड़ोसी महिला से प्यार हो गया। धीरे-धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने अदालत में शादी कर ली। अब दोनों संभल छोड़ दिल्ली में रह रहे हैं।

यह भी पढ़ें- भाजपा विधायक की बेटी के बाद इस युवती के वीडियो हुए वायरल, पुलिस कर रही तलाश, देखें क्‍या है वीडियो में

दरअसल, मामला संभल जिले के नखासा थाना क्षेत्र स्थित हातिम सराय माेहल्ले का है। बताया जा रहा है कि मोहल्ले में रहने वाले एक बुजुर्ग का पड़ोस में रहने वाली एक बुजुर्ग महिला से प्रेम संबंध चल रहा था। बता दें कि महिला का पति भी जीवित है और वे दोनों बेटा-बेटी और पोता-पोती के साथ ही रहते हैं। इसके बावजूद बुजुर्ग महिला को एक अन्य बुजुर्ग से इस कदर प्रेम हो गया कि दोनों ने प्रेम विवाह करने की ठान ली।

सप्ताहभर पहले दोनों शादी करने को लेकर रायसत्ती पुलिस चौकी पहुंच गए थे। जहां पुलिस ने दोनों बुजुर्गों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों शादी की जिद पर अड़ गए। कहने लगे कि अब वे बाकी बची जिंदगी को एक-दूसरे के साथ गुजारना चाहते हैं। इसलिए दोनों की शादी करा दी जाए।

यह भी पढ़ें- मस्जिद के इमाम की कथित तौर पर युवकों ने दाढ़ी नोंची, 'जय श्री राम' कहने को किया मजबूर

जब दोनों बुजुर्ग नहीं मानें तो रायसत्ती पुलिस ने उन्हें कोर्ट जाने की सलाह दे दी। इसके बाद दोनों कोर्ट पहुंचे और कानूनी प्रक्रिया पूरी करते हुए दोनों शादी के बंधन में बंध गए। बताया जा रहा है कि शादी के बाद दोनों दिल्ली चले गए हैं। उनके घर पर भी कोई नहीं है। दोनों बुजुर्ग दिल्ली में खुशी-खुशी जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..