स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

गुमशुदगी की रिपोर्ट पर लौटी, फिर दिया ये दगा

Manish Kumar Dubey

Publish: Nov 14, 2019 15:31 PM | Updated: Nov 14, 2019 15:31 PM

Sagar

बेवफाई के चलते पति ने लगाया फंदा

शाहपुर. समीप के गांव पड़रिया में पत्नी की बार-बार की बेवफाई से परेशान होकर एक युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक महेश (40) पिता रामदास कुर्मी है, जिसकी पत्नी गिरजा कुर्मी मंगलवार रात दूसरे व्यक्ति के साथ दूसरी बार घर से भाग गई थी। जिससे परेशान होकर युवक ने पड़रिया से 3 किमी दूर अपने खेत में पेड़ से लटक कर जान दे दी। मृतक के दो पुत्र हैं।
घटना की जानकारी मिलते ही सानौधा थाना प्रभारी चंदन सिंह परिहार एवं शाहपुर चौकी प्रभारी संजय शर्मा घटनास्थल पर पहुंचे और पंचनामा कार्यवाही कर शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। घटना के वक्त मृतक के दोनों बेटे, भाई और मां मेला देखने पन्ना जिले गए हुए थे। जानकारी लगते ही यह सभी सुबह घर वापस आ गए। मृतक की मां और बेटे का रो रो कर बुरा हाल है।
पुलिस के अनुसार मृतक के पड़ोसी जयसिंह ने बताया कि रात्रि करीब 12 बजे मृतक
घर के बाहर खड़ा था और उससे कुछ ही दूरी पर एक वैन खड़ी देखी थी कुछ देर बाद मृतक ने उस गाड़ी के पीछे दौड़ भी लगाई थी उसके बाद मृतक को किसी ने भी नहीं देखा। मृतक की पत्नी गिरजा रात से ही गायब है।

मृतक ने लगभग 2 माह पूर्व पत्नी गिरजा की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने महिला और एक अन्य व्यक्ति को पकड़ा था तब गिरजा ने बताया था कि वह मगरोन निवासी हल्ले महाराज के साथ रहना चाहती है लेकिन परिजनों की समझाइश के बाद मृतक की पत्नी मृतक के साथ रहने के लिए तैयार हो गई थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
चंद्र सिंह परिहार, थाना प्रभारी , सानौधा

[MORE_ADVERTISE1]