स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दूसरे की जेब से 10 रुपए निकालने पर भड़के युवक ने अपने ही दोस्त की ले ली जान

Sanjay Sharma

Publish: Jan 16, 2020 08:00 AM | Updated: Jan 15, 2020 22:35 PM

Sagar

बांदरी में चाय की दुकान के सामने कुल्हाड़ी मारकर दोस्त की हत्या की वारदात से सनसनी

सागर/बांदरी. बांदरी में बुधवार सुबह 10 रुपए को लेकर हुए विवाद के चलते एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। दोस्त की जेब से दूसरे दोस्त द्वारा रुपए निकालने से गुस्साए युवक दौड़ते हुए घर से कुल्हाड़ी उठा लाया और रुपए निकालने वाले दोस्त पर तब तक कुल्हाड़ी से वार किए जब तक कि वह निढाल होकर जमीन पर नहीं गिर गया। चीख-पुकार सुनकर लोग दौड़कर पहुंचे तो एक दोस्त खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था जबकि दूसरे के हाथ में कुल्हाड़ी थी। लोगों उसे पकड़ते उससे पहले ही वह वहां से भाग निकला।

जानकारी के अनुसार बांदरी निवासी लक्ष्मण अहिरवार अपने दोस्त सुन्दर और लच्छू के साथ चाय पीने के लिए बाजार में दुकान पर गया था। दुकान पर चाय पीते हुए तीनों बातों के साथ मजाक कर रहे थे। चाय पीकर जब रुपए देने के लिए लक्ष्मण ने मजाक करते हुए सुन्दर की जेब से 10 रुपए निकाल लिए। यह देखते ही लच्छू भड़क गया। उसने लक्ष्मण से झगडऩा शुरू कर दिया। इस पर सुन्दर ने भी बीच-बचाव किया लेकिन लच्छू इतने गुस्से में था कि वह उनकी बात ही नहीं सुन रहा था। लच्छू वहां से चला गया तो सुन्दर और लक्ष्मण ने इसे सामान्य बात मानी लेकिन तभी पीछे से दौड़ते हुए आए लच्छू ने कुल्हाड़ी से लक्ष्मण पर हमला कर दिया। गर्दन व सिर पर कुल्हाड़ी लगने से लक्ष्मण जमीन पर गिर पड़ा तब लच्छू ने एक के बाद एक कई बार कुल्हाड़ी से वार किया जिससे सड़क पर खून की खून बिखर गया।

सरेराह अपने ही दोस्त पर कुल्हाड़ी से हमला कर रहे लच्छू को देख सुन्दर ने शोर मचाया तो वहां कुछ लोग इक हो गए। लेकिन गुस्से में आगबबूला लच्छू के हाथ में कुल्हाड़ी देख कोई भी आगे नहीं बढ़ा। जब लच्छू का गुस्सा शांत हुआ तब तक वहां काफी लोग जमा हो चुके थे। लच्छू इस स्थिति को देख वहां से भाग निकला।

बांदरी थाना प्रभारी रविभूषण पाठक के अुनसार जानलेवा हमले के बाद सड़क पर खून से लथपथ लक्ष्मण अहिरवार को लोगों की सूचना पर अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन तब तक उसकी सांस थम चुकी थी। पुलिस ने मौत की पुष्टि होने पर आरोपी लच्छू के विरुद्ध हत्या का अपराध दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

[MORE_ADVERTISE1]