स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Jaipur JVVNL Helper 2 Result 2019 जारी, नतीजे और कटऑफ सीधे यहां से करें डाउनलोड

Deovrat Singh

Publish: Aug 02, 2019 06:24 AM | Updated: Aug 02, 2019 06:24 AM

Results

Jaipur JVVNL Helper 2 Result 2019: जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (JVVNL) ने गुरुवार को हेल्पर -2 के लिए परिणाम जारी कर दिए हैं। जिन अभ्यर्थियों ने परीक्षा में...

Jaipur JVVNL Helper 2 Result 2019: जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (JVVNL) ने गुरुवार को हेल्पर -2 के लिए परिणाम जारी कर दिए हैं। जिन अभ्यर्थियों ने परीक्षा में उपस्थिति दर्ज करवाई थी, वे अपना परिणाम और कटऑफ मार्क्स आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। आधिकारिक वेबसाइट - jvvnl.onlinereg.in पर अपना परिणाम देख सकते हैं। अभ्यर्थी निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी परिणाम और कटऑफ मार्क्स देख सकते हैं।

Jaipur JVVNL Helper 2 Cutoff Marks देखने के लिए यहां क्लिक करें

Jaipur JVVNL Helper 2 Result 2019 डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

JVVNL हेल्पर -2 परीक्षा 26 दिसंबर, 2018 से 3 जनवरी, 2019 तक राजस्थान राज्य के विभिन्न केंद्रों पर आयोजित की गई थी। JVVNL हेल्पर -2 परिणाम को आधिकारिक वेबसाइट से उम्मीदवार अपनी लॉगिन के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवार परिणाम पृष्ठ पर मेरिट सूची के साथ अपने कट-ऑफ अंक की जांच भी कर सकते हैं।

हेल्पर- II का पद विशुद्ध रूप से अन-कुशल प्रकृति का है। हेल्पर- II के पद पर नियुक्त एक उम्मीदवार को गड्ढे खोदने, खंभे पर चढ़ने, सामग्री को लोड करने / उतारने और कुशल कामगार आदि की सहायता करने जैसे काम सौंपे जाएंगे।

चयनित उम्मीदवारों को शुरू में दो साल की अवधि के लिए "प्रोबेशनर ट्रेनी" के रूप में नियुक्त किया जाएगा और प्रोबेशन ट्रेनिंग की अवधि के दौरान उन्हें रु 12,600 / - प्रति माह के निश्चित पारिश्रमिक का भुगतान किया जाएगा। प्रोबेशन ट्रेनिंग की अवधि पूरी होने पर, उन्हें पे मैट्रिक्स में लेवल -2 के न्यूनतम स्तर पर यानि Rs.17,900 / - प्रति माह और अन्य भत्ते स्वीकार्य रूप में दिए जाएंगे।

जयपुर विद्युत प्रवेश निगम लिमिटेड, कार्मिक विभाग, राजस्थान ने हेल्पर - 2 पदों के 2421 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी कर, इच्छुक अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए थे। JVVN, AVVN, Jd.VVN और RRVPN के विवेक पर रिक्तियों की संख्या को घटाया / बढ़ाया जा सकता है, जो किसी एक या अन्य कारण से रिक्तियों की आवश्यकता और उपलब्धता / अनुपलब्धता पर निर्भर करता है। इस तरह के किसी भी बदलाव के लिए कोई अधिसूचना / अधिसूचना जारी नहीं की जाएगी।

दस्तावेजों का सत्यापन
दस्तावेजों के सत्यापन के लिए, प्रत्येक श्रेणी के तहत रिक्त पदों के डेढ़ गुना तक सीमित सफल उम्मीदवारों को प्रत्येक कंपनी के लिए अलग से तैयार की गई उपरोक्त मेरिट सूचियों से योग्यता के क्रम में बुलाया जाएगा।