स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

BCECE Result 2019: बिहार कंबाइंड एंट्रेंस कंपटिटिव एग्जाम रिजल्ट घोषित, सीधे यहां से करें चेक

Deovrat Singh

Publish: Jul 30, 2019 16:15 PM | Updated: Jul 30, 2019 16:15 PM

Results

BCECE Result 2019: कंबाइंड एंट्रेंस कंपटिटिव एग्जामिनेशन बोर्ड बिहार ने BCECE Result 2019 जारी कर दिया है। रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट bceceboard.bihar.gov.in

BCECE Result 2019: कंबाइंड एंट्रेंस कंपटिटिव एग्जामिनेशन बोर्ड बिहार ने BCECE Result 2019 जारी कर दिया है। रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट bceceboard.bihar.gov.in पर चेक किया जा सकता है। BCECE से प्रदेश के इंजीनियरिंग कॉलेजों में अंडर ग्रजुऐट में एडमिशन के लिए मेरिट लिस्ट जारी कर दी है। यह मेरिट लिस्ट बीसीईसीई की ऑफिशियल वेबसाइट bceceboard.bihar.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं। अगर आपने इंजीनियरिंग कोर्सेज के लिए बीसीईसीई की परीक्षा दी है, तो परिषद की आधिकारिक वेबसाइट पर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं। रिजल्ट चेक करने के लिए निचे दिए गए लिंक पर भी क्लिक कर सकते हैं।

BCECE Result 2019 और मेरिट लिस्ट डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

कंबाइंड एंट्रेंस कंपटिटिव एग्जामिनेशन बोर्ड द्वारा यह परीक्षा विभिन्न केंद्रों पर 29 और 30 जून को आयोजित की गई थी। परीक्षा के आयोजन के बाद, परिणाम आधिकारिक वेबसाइट पर मेरिट लिस्ट के रूप में उपलब्ध कराया गया है। परीक्षा देने वाले उम्मीदवारों को अपनी रैंक चेक करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

How To Check BCECE Result 2019
अभ्यर्थी को परिणाम डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट bceceboard.bihar.gov.in पर जाना होगा। इसके बाद अब यहां मौजूद विभिन्न टैब्स में से BCECE की टैब पर क्लिक करें। अब यहां BCECE Rank Card 2019 के लिंक पर क्लिक करें। आगे की टैब में अपना रोल नंबर और जन्मतिथि दर्ज करें। जानकारी भरकर सबमिट करने के साथ ही परिणाम स्क्रीन पर दिखाई देगा, जिसे प्रिंट या डाउनलोड भी कर सकते हैं।