स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अचानक धन चाहिए तो इन 6 उपायों को जरूर आजमाइये

Devendra Kashyap

Publish: Aug 12, 2019 14:17 PM | Updated: Aug 12, 2019 14:17 PM

Religion

upay for money : भगवान श्रीकृष्ण ने अर्जुन से कहा था कि कर्म करो फल की इच्छा मत करो, फल की इच्छा रखते हुए कभी कर्म मत करो।

भगवान श्रीकृष्ण ने अर्जुन से कहा था कि कर्म करो फल की इच्छा मत करो, फल की इच्छा रखते हुए कभी कर्म मत करो। कृष्ण ( sri krishna ) ने ऐसा इसलिए कहा था, क्योंकि जब इच्छानुसार फल नहीं मिलता है तो दुख होता है। माना भी जाता है कि परिश्रम से बड़ा कोई धन नहीं है।

ये भी पढ़ें- हर समस्या का होगा समाधान, आज ही आजमाएं ये 5 उपाय

लेकिन सांसारिक सुखों को हासिल करने के लिए जो धन ( tips for money ) चाहिए, वह अगर बहुत परिश्रम करने के बाद नहीं मिलता है तो माना जाता है कि जीवन में कुछ बाधाएं हैं, उसे समाप्त करने की जरूरत है। आज हम आपको 6 उपाय बताएंगे। एक बार आप इन उपायों को अजमा कर देखें, निश्चित रूप से लाभ मिलेगा...

  1. अगर आप अचानक धन लाभ की तमन्ना रखते हैं तो सफेद रंग की धवजा पीपल वृक्ष पर लगाएं।
  2. सूने कुएं पर रात्रि के समय या शाम के समय दीपक जलाएं। दीपक जलाने के बाद मुड़कर ना देखें। ऐसा करने से शत्रु-शमन और अचानक धन की प्राप्ति होती है।
  3. पीपल के वृक्ष पर उसकी छाया में खड़े होकर जला चढ़ाएं। जल चढ़ाने के लिए लोहे का पात्र प्रयोग करें। जल में चीनी, घी औऱ दूध जरूर मिलाएं। ऐसा करने से चमत्कारिक तौर पर अनुकूलता पैदा होने लगती है।
  4. शुक्रवार के दिन लाल गुलाब का फूल लाल रंग के कपड़े में लपेटकर तिजोरी या अलमारी में रख दें। ऐसा करने से तिजोरी में धन की कमी नहीं होगी।
  5. शुभ मुहूर्त में नागकेशर का पौधा घर में लगाएं और उसकी देखभाल करें। ऐसा करने से आर्थिक स्थिति से सुदृढ़ होगी।
  6. दो गूलर के पके हुए दो फल अपने पास रखें। माना जाता है कि जिनके पास पके हुए गूलर के फल होते हैं, भगवान दत्तात्रेय की कृपा से धन का आगमन प्रचुरता से होने लगात है।