स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रतलाम के तीन युवक माही नदी में डूबे

Ashish Pathak

Publish: Sep 19, 2019 20:19 PM | Updated: Sep 19, 2019 20:38 PM

Ratlam


वे तीनों माही नदी में नहाने गए थे या मछली पकडऩे ये अब तक साफ नहीं हो पाया है। फिलहाल इन तीनों की तलाश शुरू कर दी गई है। प्रशासन ने गोताखोर को इस कार्य के लिए लगाया है। अंधेरा होने के बाद तलाशी का काम रोक दिया गया है।

रतलाम। भोपाल की झील में गणपति विसर्जन के दौरान युवकों व बच्चों के डूबने के घाव अभी हरे ही थे कि एक और हदय विदारक घटना मध्यप्रदेश के रतलाम में हो गई। यहां पर माही नदी में तीन युवक डूब गए है। इनकी तलाश जारी है। युवक मछली पकडऩे गए थे या तेरने के लिए फिलहाल ये साफ नहीं हो पाया है। प्रशासन का दल मौके पर पहुंच गया है व युवकों की तलाश का काम शुरू कर दिया गया है। इसके लिए गोताखोर लगा दिए गए है। अंधेरा होने के बाद तलाशी का काम रोक दिया गया है।

MUST READ : VIDEO मध्यप्रदेश के रतलाम में तालाब फूटा, मकान गिरा, एक महिला की मौत

मिली शुरुआती जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर में जिले के रावटी थाना क्षेत्र के ग्राम सेलज मईडा के समीप माही नदी के किनारे बने स्टाप डैम में नहाने गए तीन युवक डूब गए। सूचना मिलने पर प्रशासन की टीम ओर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उनकी तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार युवकों के नाम बबलू पिता हलिया, अनिल पिता चतर सिंह और कान्हा पिता सोहन बताए जा रहे है। प्रशासन के अनुसार सभी निवासी ग्राम सेलेज मईड़ा के बताए जा रहे है। अंधेरा होने के बाद तलाशी का काम रोक दिया गया है।

MUST READ : VIDEO रतलाम तरबतर, लगातार बारिश से नदियां उफान पर

नहाने गए थे तीनों युवक

शुरुआती सूचना के अनुसार तीनों गुरुवार दोपहर माही नदी के करीब नहाने गए थे। बताया जा रहा है कि दोपहर करीब 2 बजे तीनों नहाने के लिए डैम के पिछले हिस्से में कूदे और डूब गए। थोड़ी दूर खडे़ एक अन्य युवक ने ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। ग्रामीण मौके पर पहुंचे और खोजबीन शुरू की। सूचना मिलते ही रावटी थाना प्रभारी अशोक कुमार, तहसीलदार यशदीप रावत सहित अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। मौके पर गोताखोरों की टीम बुलाई गई और तीनों की तलाश शुरू कराई गई। शाम को अंधेरा होने तक डूबे युवकों का कोई सुराग नहीं मिला था। पानी में दल लगा हुआ है व युवकों की तलाश का कार्य जारी है। अंधेरा होने के बाद तलाशी का काम रोक दिया गया है।

MUST READ : VIDEO रेलवे के अंडरब्रिज में भरा पानी, बारिश ने रोकी आने जाने की राह

Madhya Pradesh Weather Update : VIDEO झमाझम बारिश से बढ़ा शिवना का जलस्तर, नदी न...

VIDEO मंदसौर में गांव में आया पानी, लोग बचने पहुंचे छत पर

VIDEO दिल्ली मुंबई राजधानी ट्रैक पर दूसरे दिन भी पानी

VIDEO कहर बनी बारिश, 60 से ज्यादा गांव पानी में डूबे

VIDEO रतलाम में भारी बारिश से मकान ढहे

VIDEO रतलाम मेंं बारिश: 1500 मकान टूटे, 4 हजार से अधिक लोगों का रेस्क्यू