स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

गोली चलाने और धमकाने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

Sourabh Pathak

Publish: Oct 21, 2019 22:17 PM | Updated: Oct 21, 2019 22:17 PM

Ratlam

- पुलिस ने बरबड़ हनुमान मंदिर क्षेत्र से पकड़ा, शाम को निकाला बदमाशों का जुलूस, आज करेगी कोर्ट में पेश

रतलाम। सज्जन मिल रोड पर फायदा बाजार के मालिक के बेटे और कर्मचारी पर गोली चलाने और मारपीट के मामले में फरार चल रहे बदमाशों को पुलिस ने सोमवार को धर दबोचा। पुलिस ने शाम के समय तीनों आरोपियों को पकड़ा और उनका जुलूस निकाल जिला अस्पताल लेकर पहुंची। यहां उनका मेडिकल परीक्षण कराने के बाद सभी को थाने ले जाया गया। पुलिस आरोपियों को मंगलवार को न्यायालय में पेश करेगी।

थाना औद्योगिक क्षेत्र पुलिस के अनुसार सूचना मिली थी कि गोलीकांड के आरोपी बरबड़ हनुमान मंदिर के पास आए हुए है। यहां पर घेराबंदी कर दबिश देकर महेश नगर निवासी भूपेश नेगी, शिव नगर निवासी युसुफ और सखवाल नगर निवासी त्रिलोक उर्फ लाला सिंह को गिरफ्तार किया है। पुलिस की माने तो आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त हथियार अभी जब्त नहीं हुआ है। उसके संबंध में तीनों से पूछताछ चल रही है।


ये था मामला
उल्लेखनीय है कि 18 अक्टूबर की रात करीब 10 बजे तीनों आरोपी सज्जन मिल रोड स्थित फायदा बाजार पर पहुंचे थे। यहां पर उनका किसी बात को लेकर मालिक के बेटे समकित और कर्मचारी चेतन शर्मा से विवाद हो गया था। उसके बाद आरोपी गोली चलाकर मौके से भाग गए थे। बाद में पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की पहचान की थी, जिसके बाद दबिश देकर आरोपियों को पकड़ा।