स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

उम्र के सवाल पर नवनिर्वाचित भाजपा जिलाध्यक्ष ने ऐसे दिया जवाब

Sachin Trivedi

Publish: Dec 10, 2019 13:32 PM | Updated: Dec 10, 2019 13:32 PM

Ratlam

पुन: पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार जिला कार्यालय पर पहुंचे, परिसर से लेकर सड़क पर खड़े कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में पदभार

रतलाम. भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष की कमान दूसरी बार संभालने के दौरान सोमवार को राजेन्द्रसिंह लुनेरा ने अपनी ताकत भी दिखाई। पार्टी कार्यालय परिसर, हॉल से लेकर सड़क तक कार्यकर्ताओं की मौजूदगी के बीच लुनेरा ने अपना पदभार ग्रहण किया। इस दौरान जिले के तीनों भाजपा विधायक साथ थे तो कई बड़े नेता भी मंच पर मौजूद रहे।

[MORE_ADVERTISE1]

कार्यकर्ताओं को जुटाकर व विधायकों को साथ लेकर विरोधियों को जवाब
भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष पद पर राजेन्द्र सिंह लुनेरा ने पैलेस रोड स्थित कार्यालय पर पदभार ग्रहण किया। कार्यालय के दोनो तल पर स्थित हॉल तथा कमरे कार्यकर्ताओं से भरे थे। लुनेरा शहर विधायक चेतन्य काश्यप, जावरा विधायक डा. राजेन्द्र पांण्डे व रतलाम ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना के साथ कार्यालय पहुंचे। विधायकों ने लुनेरा को पदभार ग्रहण कराया। मीठाई खिलाकर उपस्थितों का मुंह मीठा कराया गया। संचालन जिला महामंत्री मनोहर पोरवाल तथा आभार मंडल अध्यक्ष निलेश गांधी ने व्यक्त किया। पदभार ग्रहण समारोह के दौरान शहर सहित जिले के क्षेत्रों से आए पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे। लुनेरा ने निर्वाचन के बाद उठ रहे सवालों पर तो कुछ नहीं कहा, लेकिन कार्यकर्ताओं को जुटाकर व विधायकों को साथ लेकर विरोधियों को जवाब दिया।

[MORE_ADVERTISE2]

विधायकों ने उठते सवालों पर जिलाध्यक्ष का
शहर विधायक काश्यप ने कहा कि पार्टी ने एक योग्य, सहज, सरल तथा प्रतिभावान कार्यकर्ता को जिले की कमान सौंपी है। जावरा विधायक डॉ. पांण्डे ने कहा कि 36 वर्षो से लुनेरा की कार्यशेली बहुत निकट से देखी है लेकिन कभी भी उनका और पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं के बीच 36 का आंकड़ा नहीं आया। ग्रामीण विधायक मकवाना ने कहा कि लुनेरा को पिछली बार चंद महीनों के लिए पार्टी ने जिलाध्यक्ष का दायित्व सौपा था। उन चंद महीनों में ही लुनेरा ने नेतृत्व क्षमता के बलबुते पर भाजपा को जिले मे एक सुत्र मे पिरोने में सफलता प्राप्त की। महापौर डॉ. सुनीता यार्दे ने भी संबोधित किया।

[MORE_ADVERTISE3]

निकाय-पंचायत चुनाव में परचम फहराएंगे
नव निर्वाचित जिलाध्यक्ष लुनेरा ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं तथा वरिष्ठजनों के विश्वास पर खरा उतरने के लिए सबको साथ लेकर चलना मेरी प्राथमिकता होगी। पार्टी का परचम पंचायत से लेकर नगर निगम तक फहराना भी मेरी प्राथमिकता में शामिल होगा। मैं अपने आत्मीय स्वागत तथा वरिष्ठो का आशीर्वाद पाकर अभिभूत हूं। वरिष्ठ जनों तथा निष्ठावान कार्यकर्ताओं को नमन करता हूं। इस दौरान शहर सहित जिले के विधानसभाओं और मंडलों से आए पदाधिकारी और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।