स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पांच राशि वालों को हाथ में कड़ा पहनने से होता है धन का लाभ

Ashish Pathak

Publish: Jan 22, 2020 11:29 AM | Updated: Jan 22, 2020 11:29 AM

Ratlam

हाथ में पहना कड़ा हर किसी को अच्छा लगता है, लेकिन यह लोहे का हर राशि वालों को लाभ नहीं देता है। हाथ में पांच राशि वाले कड़ा पहले तो धन का लाभ होता है, जबकि शेष राशि वालों को यह नुकसान करता है। अन्य राशि वालों को चांदी से लेकर तांबे का कड़ा किस तरह लाभ देता है पढे़ं इस बारे में।

रतलाम। हाथ में पहना कड़ा हर किसी को अच्छा लगता है, लेकिन यह हर राशि वालों को लाभ नहीं देता है। हाथ में लोहे का कड़ा पांच राशि वाले कड़ा पहले तो धन का लाभ होता है, जबकि शेष राशि वालों को यह नुकसान करता है। कुछ राशि वालों को चांदी का तो कुछ को तांबे का कड़ा पहनना चाहिए। यह बात रतलाम के वरिष्ठ ज्योतिषी अभिषेक जोशी ने नक्षत्रलोक में कही। वे हाथ में पहने जाने वाले कडे़ के लाभ के बारे में बता रहे थे।

चंद्रग्रहण 2020 : भूलकर मत करना यह 5 काम, यह 2 तो बिल्कुल मत करना

[MORE_ADVERTISE1]Horoscope Weekly 20 July To 25th July Rashifal Astrology In Hindi[MORE_ADVERTISE2]

ज्योतिषी अभिषेक जोशी ने बताया कि आगामी 23 जनवरी की रात को शनि का राशि परिवर्तन हो रहा है। इस राशि परिवर्तन से पहले कड़ा अगर पांच राशि वाले पहने तो उनको लाभ होगा। इससे धन का लाभ तो होगा इसके साथ स्वास्थ्य से जुड़ा लाभ भी होता है। इसके लिए जरूरी है कि राशि वाले इस बात का ध्यान रखें की उनको किस हाथ में कड़ा पहनने से लाभ होता है।

14 जनवरी की रात सूर्य जाएगा मकर राशि में, अशुभ फल यह करने से दूर होंगे

[MORE_ADVERTISE3]indian astrology in hindi

यह पांच राशि वालों को होता लाभ
ज्योतिषी अभिषेक जोशी ने बताया कि पांच राशि वालों को कड़ा पहनने से लाभ होता है। इन पांच राशि वालों में वृषभ, मिथुन, कन्या, तुला, मकर राशि शामिल है। इन राशि वालों को अपने सीधे हाथ में कड़ा पहनने से लाभ होता है। जबकि मेष, वृषभ, वृश्चिक, कर्क, सिंह, धनु राशि वालों को भूलकर भी लोहे का कड़ा नहीं पहनना चाहिए। कड़ा चांदी का हो या लोहे का या तांबे का, यह कुछ राशि वालों को ही लाभ देता है। जबकि अन्य राशि वालों को लाभ नहीं देता है।

जमकर खरीदों सोना -चांदी, आ गई भाव में गिरावट

makar sankranti 2020 indian astrology latest news in hindi

इस तरह होता है लाभ

ज्योतिषी अभिषेक जोशी ने बताया कि कड़ा अगर लोहे का है तो वृषभ, मिथुन, कन्या सहित तुला व मकर राशि वालों को लाभ देता है। इन राशि के अलावा शेष राशि वालों को लोहे का कड़ा लाभ नहीं देता है। जबकि वृश्चिक व मेष राशि हो तो तांबे का कड़ा पहना जा सकता है। अन्य राशि वाले अगर तांबे का कड़ा पहनेंगे तो लाभ के बजाए नुकसान होता है। इसके अलावा चांदी का कड़ा सिर्फ कर्क, सिंह, धनु व मीन राशि वालों को पहनना चाहिए। शेष राशि वालों को इसके पहनने से धन सहित स्वास्थ्य का नुकसान होता है।

VIDEO ट्रेन पर जमकर पथराव, ट्रेन अंधेरे में रखकर ले गया चालक

रतलाम में फ्लैट के बाथरुम में मिले दो शव, पुलिस मौके पर

VIDEO जयपुर बान्द्रा जयपुर के साथ अजमेर बांद्रा अजमेर सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन चलेगी

मां सिसकती रही, बेटे ने कर दिया एेसा काम, की पढ़कर आप भी रो देंगे

सोना 1000 तो चांदी 1400 तक लुढ़की

astrology tips for money in hindi