स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

व्यापारी ने IPL के सट्टे से जीते हैं 10 करोड़, उससे 50 लाख एंठने के लिए अपराधियों ने महिला से करवाई दोस्ती

Muneshwar Kumar

Publish: Dec 06, 2019 17:06 PM | Updated: Dec 06, 2019 17:06 PM

Ratlam


पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, तीन अभी भी हैं फरार

जावरा/रतलाम/ सोशल मीडिया पर दोस्ती फिर अश्लील फोटो के सहारे व्यापारी से पैसे एंठने की कोशिश करने वाले गिरोह का पुलिस ने गुरुवार को खुलासा किया है। गिरोह को सूचना मिली थी ताल के एक व्यापारी ने आईपीएल के सट्टे में दस करोड़ रुपये कमाए हैं। इसी आधार पर उन्होंने व्यापारी से वसूली करने के लिए महिला से व्यापारी की सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती करवाई और उसके साथ अश्लील फोटो खींच लिए।

[MORE_ADVERTISE1]


सीएसपी अगम जैन और रिंगनोट थाना प्रभारी गिरीज जेजुकर ने बताया कि व्यापारी मोहित निवासी ताल ने छह अगस्त को पुलिस में इसकी शिकायत की थी। आरोप था कि उनकी दो महीने पहले रतलाम निवासी पिंकी और प्रियांशी से दोस्ती हुई। उसके बाद छह अगस्त को मोहित और प्रियांशी कार से मंदसौर जा रहे थे तो सन्ना, जुबेर, माजिद, सोनु और विक्की कार से उसके पीछे लग गए।

[MORE_ADVERTISE2]4_3.jpg[MORE_ADVERTISE3]

उल्टी आ रही है
माननखेड़ा टोल के बाद प्रियांशी ने मोहित से कहा कि उसे उल्टी आ रही है, तो मोहित ने कार रोक दी, इसी बीच जुबैर ने मोहित के सिर पर पीछे पिस्टल के कुंदे से वार कर दिया और उसे कार में डालकर मंदसौर की ओर ले गए। जहां सभी ने प्रियांशी और मोहित के अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए। उसे दिखाकर मोहित से ये लोग पचास लाख रुपये की मांग करने लगे।

3_3.jpg

35 लाख देने को तैयार
मोहित को सभी आरोपी पैसे नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे थे। मोहित ने 35 लाख रुपये देने पर सहमति दे दी। रुपये देना नागदा में तय हुआ लेकिन मोहित अपने साथ पुलिस को ले गया तो आरोपी मौके से फरार हो गए। तब से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी। पुलिस ने इस मामले में धारा 323, 384, 386 में प्रकरण दर्ज किया और मामले की विवेचना प्रारंभ की।

1_6.jpg


वड़ोदरा से किया गिरफ्तार
रिंगनोद पुलिसने सन्ना उऱ्फ कालिया उर्फ उमेर खान निवासी हाथीखाना रतलाम को वड़ोदरा से हिरासत में लिया। प्रियांशी ने बताया थआ कि मोहिल पोरवाल आईपीएल सट्टे में दस करोड़ जीता है। प्रियांशी भाभोर, विक्की उर्फ विभोर पंवार निवासी रतलाम, जुबैर, माजिद खान लुहार निवासी ताल, सोनू निवासी मंदसौर के साथ पैसे एंठने की प्लानिंग कर प्रियांशी की दोस्ती मोहित से करवाई।

2_6.jpg

तीन फरार
इस मामले में आरोपी सन्न, विक्की और प्रियांशी को गिरफ्तार किया गया है। जबिक जुबैर, माजिद और सोनू अभी फरार है। सीएसपी ने बताया कि आरोपी जुबैर मेवाती ताल फरियादी मोहित पोरवाल के घर के पास ही रहता है और ताल में खत्तु लाला के डबल मर्डर में भी आरोपी रहा है, जिस पर ताल थाना में मामला दर्ज है। पुलिस ने कहा कि माजिद और जुबैर की तलाश जारी है। इन दोनों के मिलने के साथ ही कई और बड़े खुलासे होने की संभावना है।