स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जुगाड़ पलटने से युवक की मौत

Chandraprakash Sharma

Publish: Nov 18, 2019 17:15 PM | Updated: Nov 18, 2019 17:15 PM

Ratlam

जुगाड़ पलटने से युवक की मौत

रतलाम/सुखेड़ा।ग्राम से सात किलोमीटर दूर ग्राम धामेड़ी में रविवार सुबह 8 बजे जुगाड़ गाड़ी पलटी खा गई। इसमें नीचे दबने से एक ख्ुवक की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची व शव को पीएम के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।
सुखेड़ा चौकी से मिली जानकारी के अनुसार 48 वर्षीय देवगिरी पिता शम्भूगिरी रविवार को धामेड़ी निवासी अय्यूब पिता इब्राहिम की जुगाड़ के साथ गांव के समरथ पाटीदार के कुएं पर पानी की मोटर निकालने के लिए जा रहा था। जुगाड़ धामेड़ी निवासी हुकमीचंद पिता फकीरचंद चला रहा था। धामेड़ी व इन्द्रापुरी गांव के बीच कच्चे रास्ते पर घाटी चढ़ाते समय जुगाड़ में डीजल खत्म हो जाने से जुगाड़ रिवर्स होकर पलटी खा गई। इससे क्लिनर साइड बैठा देवगिरी जुगाड़ के नीचे दब गया। इससे उसकी दाई आंख व सिर में चोट आने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही सुखेड़ा चौकी से आरक्षक दशरथ पाठक व सतपाल ने मौके पर पहुंच कर शव को सुखेड़ा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया। जहां पर डॉ. आर सी वर्मा ने पीएम कर शव परिवार वालों के सुपुर्द किया।
पेट्रोल पंप संचालक की सड़क हादसे में हुई मौत
आलोट। बीती रात सड़क दुर्घटना में नगर के चिकित्सक एवं पेट्रोल पंप संचालक की मौत हो गई। पुलिस को सूचना मिलने पर घटनास्थल से उनको शासकीय चिकित्सालय आलोट लाया गया। जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रविवार को पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया।
जानकारी के अनुसार मृतक डॉ. रामसिंह शनिवार रात साढ़े दस-ग्यारह बजे के करीब आलोट स्थित अपना क्लीनिक बंद कर बाइक से ताल फंटा के पास अपने घर की ओर जा रहे थे। रास्ते में ग्राम खासपुरा के पास वाहन सहित खंती में जा गिरे, जिससे उनके सिर व सीने में गंभीर चोटें आई। संभवत: उनकी मौके पर ही मौत हो गई । खेत पर काम करने वाले ने उक्त घटना की जानकारी डायल 100 को दी। पुलिस ने उन्हें शासकीय अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है कि वाहन असंतुलित होकर गिरा या कोई अज्ञात वाहन टक्कर मार गया जिससे उनकी मौत हो गई। मृतक डॉ. जादौन मिलनसार व्यक्ति थे, उनका आलोट में निजी क्लीनिक व
ताल फंटे के पास पेट्रोल पंप है।

[MORE_ADVERTISE1]