स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO वैश्या की तरह कपड़े बदलते हैं अधिकारी, बोले गोपाल भार्गव

Ashish Pathak

Publish: Jan 20, 2020 11:28 AM | Updated: Jan 20, 2020 11:55 AM

Ratlam

अपने विवादास्पद बयानों के लिए हर वक्त चर्चित रहने वाले भाजपा के बडे़ नेता व विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गवे ने एक बार फिर विवाद करने वाला बयान दिया है। रतलाम में उन्होंने कहा है कि अधिकारी वैश्या की तरह कपडे़ बदलते है। यहां देखें खबर से जुड़ा VIDEO

रतलाम। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व भाजपा नेता गोपाल भार्गव ने फिर विवाद खड़ा करने वाला बयान दिया है। रतलाम में भार्गव ने कहा है कि अधिकारी सरकार बदलते ही वैश्या की तरह कपडे़ बदल लेते है। इस बयान पर फिलहाल अधिकारी संघ की प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन यह तय है कि आने वाले दिनों में इसको लेकर विवाद शुरू हो जाएगा।

VIDEO मध्यप्रदेश में भाजपा के बडे़ नेता का दावा, जल्दी मिलेगी BREAKING NEWS

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

वीर सावरकर हितार्थ जनकल्याण समिति के सदस्यों ने रविवार को रतलाम में मध्यप्रदेश विधानसभा नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव से मुलाकात की। इस दौरान मलवासा के स्कूल में बच्चों को एनजीओ द्वारा दिए गए रजिस्टर व उस पर वीर सावरकर के चित्र अंकित होने की वजह से प्राचार्य के निंलबन की घटना की शिकायत की। इस पर भार्गव ने कहा इस मामले को विधानसभा में उठाया जाएगा। बाद मे मीडिया से चर्चा में कहा कि निजाम बदलते वक्त नहीं लगता, अधिकारियों को यह समझना होगा कि सरकार बदलते ही उनकी जो दुर्गती होगी फिर क्या होगा।

JOBS बीएसएनएल में नौकरी करना तो खुले अवसर

[MORE_ADVERTISE3]

यह मिले थे भार्गव से

रतलाम में चेतना खेल मेले में आए नेता प्रतिपक्ष भार्गव से समिति के प्रभु नेका, मधु शिरोडकर सहित कई सदस्य सांसद गुमानङ्क्षसंह डामोर, विधायक चेतन्य कुमार काश्यप व दीलिप मकवाना की उपस्थिति में मिले। भार्गव को समिति सदस्यों ने वो रजिस्टर भी विधायक काश्यप के माध्यम से दिखवाया जिसमे प्रथम पेज पर सावरकर का फोटो व जीवन परिचय अंकित है। इसके बाद देर तक सभी के बीच बात हुई।

VIDEO ट्रेन पर जमकर पथराव, ट्रेन अंधेरे में रखकर ले गया चालक

स्लीप हो गई टंग
इस दौरान भार्गव की टंग स्लीप भी हो गई। जब उन्होंने सवाल किया कि किस अधिकारी की सिफारिश पर कार्रवाई हुई है तो सदस्यों ने बताया कि अपनी सरकार के समय के बैठे हुए ही अधिकारी है। इस पर भार्गव ने कह दिया कि अधिकारी तो वैश्या की तरह कपडे़ बदलते है। सरकार बदलते ही चोला बदल लेते है। हालांकि इसके बाद देर तक समिति सदस्यों व भार्गव के बीच बात हुई।

चंद्रग्रहण 2020 : भूलकर मत करना यह 5 काम, यह 2 तो बिल्कुल मत करना

मीडिया से बोले यह बाद में
बाद में मीडिया से बात में भार्गव बोले निजाम बदलते वक्त नहीं लगता है। अधिकारियों को यह बात समझना होगी की सरकार बदलते ही उनकी क्या दुर्गती होगी। प्राचार्य के निंलबन के मामले को विधानसभा के आने वाले सत्र में उठाया जाएगा। इसके अलावा इस मामले को हाईकोर्ट में भी ले जाएंगे। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्रसिंह लुनेरा, महामंत्री मनोहर पोरवाल, निगम के पूर्व अध्यक्ष अशोक पोरवाल, महिला नेता अनिता कटारिया सहित अन्य ने भार्गव का स्वागत किया।

VIDEO जयपुर बान्द्रा जयपुर के साथ अजमेर बांद्रा अजमेर सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन चलेगी

जमकर खरीदों सोना -चांदी, आ गई भाव में गिरावट

14 जनवरी की रात सूर्य जाएगा मकर राशि में, अशुभ फल यह करने से दूर होंगे

मां सिसकती रही, बेटे ने कर दिया एेसा काम, की पढ़कर आप भी रो देंगे

देखें LIVE VIDEO खुलासा: रतलाम में पी रहे मिलावटी दूध

Gopal Bhargava