स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

राज्य स्तरीय फुटबॉल स्पर्धा में चैम्पियन बना रतलाम यूनियन क्लब

Chandraprakash Sharma

Publish: Oct 21, 2019 17:41 PM | Updated: Oct 21, 2019 17:41 PM

Ratlam

राज्य स्तरीय फुटबॉल स्पर्धा में चैम्पियन बना रतलाम यूनियन क्लब

रतलाम। शहर के रेलवे खेल मैदान पर आयोजित राज्य स्तरीय फुटबॉल स्पर्धा में यूनियन क्लब रतलाम चैंपियन बना। रतलाम व बालाघाट की टीम के बीच रविवार शाम हुए निर्णायक मुकाबले में रतलाम ने बालाघाट को 1-0 से हराकर विजेता की ट्रॉफी अपने नाम की। मैदान पर हुआ यह मैच शुरू से आखिरी तक रोमांच से भरा रहा। मैच के शुरू के पहले हाफ तक दोनों ही टीमें गोल नहीं कर सकी। दूसरे हाफ में युनियन के करण पाल ने शानदार गोल कर टीम को एक गोल की बढ़त दिलाई, जिसकी बदौलत जीत दर्ज की।
मैच में एक गोल खाने के बाद बालाघाट की टीम ने आक्रमक रूख अपनाया और युनियन के गोल पर कई प्रहार किए लेकिन वह गोल करने में सफल नहीं हो सकी, जिसके चलते टीम को उपविजेता की ट्रॉफी से संतोष करना पड़ा। विजेता टीम को 25,555 रुपए का नकद पुरस्कार व ट्रॉफी दी गई। स्पर्धा में मुख्य अतिथि के रूप में अजय तिवारी, एसबी श्रीवास्तव, नरेंद्र सोलंकी, मोहम्मद इलियास, समीर, हाजी मकसूद अब्बासी, इकबाल अहमद सहित क्लब से जुड़े अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल रहे।
बेल्ट ग्रेडिंग परीक्षा में 30 खिलाड़ी हुए शामिल, प्रतियोगिता हुई शुरू
रतलाम। जि तोकू काई कराते डो रतलाम इकाई द्वारा कराते खिलाडियों कि बैल्ट ग्रेडिंग परीक्षा आयोजित की गई जिसमें 30 खिलाडिय़ों ने यलो बेल्ट, 10 ओरेंज, 10 ग्रीन, 12 ब्राउन ओर 2 ब्लेक बेल्ट सहित 64 खिलाडिय़ों ने की परिक्षा उत्तीर्ण की। रतलाम जिला कराते डेवलपमेंट एसोसिएशन के सचिव बलवंत सिंह देवड़ा ने बताया परीक्षा भोपाल से आए सेंसाई पंकज पारेसर ओर सेंसाई रितीका कुशवाहा ने ली। परिक्षा के पश्चात 18 वर्ष से उपर के खिलाड़ीयो कि जि़ला स्तरीय कराते प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। प्रतियोगीता मे मध्य प्रदेश राज्य कराते अकादमी के चयन हेतु विश्वामित्र अवार्डी शिहान जयदेव शर्मा टेलेन्ट सर्च के लिए उपस्थित रहे । रतलाम जिला कराते डेवलपमेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष चंद्र प्रकाश ओस्तवाल ने सभी अतिथियों का स्वागत किया।