स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पुलिस के पहरे के बाद भी पिकनिक स्पॉट पर पानी में जाने से नहीं माने लोग, ले रहे सेल्फी

Mukesh Mahawar

Publish: Sep 16, 2019 18:19 PM | Updated: Sep 17, 2019 12:30 PM

Ratlam

थाने का फोर्स व अधिकारी आए तो पुलिस ने सख्ती से सभी को बाहर निकाला

रतलाम. ज हां आमजन की सुरक्षा के लिए पुलिस तो तैनात थी लेकिन लोग पुलिस की बातों को हवा कर उनसे नजरें चुराते पानी में जाने से बाज नहीं आए। बाद में जब थाने का फोर्स व अधिकारी आए तो पुलिस ने सख्ती से सभी को बाहर निकाला। बारिश के चलते शहर के समीप की जामण व पाटली दोनों बरसाती नदी में पानी का तेज बहाव होने से रविवार को पुलिस ने दोनों जगह जवान तैनात किए थे।


लगातार तेज बारिश के चलते रविवार को इन दोनों ही स्थानों पर आने वाले लोगों की संख्या कम ही थी। जामण के तेज बहाव में जब लोग पानी से बाहर नहीं आ रहे थे, इस दौरान वहां पर पुलिस अधिकारी थाने के फोर्स के साथ यहां पहुंचे और सख्ती करके सभी लोगों को पानी से बाहर निकाला। पानी में जाकर सेल्फी और फोटो सेशन करने में युवतियां व महिलाएं भी पीछे नहीं थी।

बारिश से सब्जियों की आवक में कमी, भाव में उछाल
बारिश का असर अब सब्जी मंडी से लेकर खेरची मंडियों पर भी दिखाई देने लगा है। लगातार हो रही वर्षा के कारण स्थानीय मंडियों में आवक कम हो गई है तो दिन पर दिन भाव में तेजी का रूख देखा जा रहा है। क्योंकि खेतों में जलभराव के कारण सब्जी खराब होने लगी है तो किसान वहां तक पहुंच भी नहीं पा रहे हैं। सब्जी विक्रेताओं की माने तो ऐसा अगर एक-दो दिन और रहा तो भाव में और तेजी देखी जा सकती है।खेरची और सब्जी विक्रेता सत्यनारायण भाटी ने बताया कि मंडी में सब्जी की आवक कम हो रही है। खेरची में इस कारण धनिया 200 रुपए किलो पहुंच गया है। टमाटर 30-40 रुपए किलो, मैथी 80 रुपए किलो, मिर्ची 40 रुपए किलो के भाव बिक रही है। अभी स्थानीय सब्जियां मंडी आ रही है, लेकिन दो-तीन दिन पानी अगर नहीं खुलता है तो सब्जियों में भी तेजी आ जाएगी। क्योंकि स्थानीय सब्जियों में काफी नुकसान हुआ है।