स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

उपमंडी शुरू होने से पहले व्यापारी संघ समिति को लेकर मतभेद शुरू

Akram Khan

Publish: Nov 18, 2019 17:37 PM | Updated: Nov 18, 2019 17:37 PM

Ratlam

उपमंडी शुरू होने से पहले व्यापारी संघ समिति को लेकर मतभेद शुरू

रतलाम। सुखेड़ा की उपमंडी को शीघ्र शुरू कराने व व्यापारियों के लाइसेंस बनाने के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के मामले में चर्चा करने के लिए व्यापारियों की बैठक रविवार को नवीन कृषि उपमंडी प्रांगण में आयोजित की गई। शाम पांच बजे आयोजित बैठक की अध्यक्षता बद्रीलाल शर्मा ने की।

बैठक में रविवार को शाम 5 बजे नवीन कृषि उपमंडी प्रांगण पर सुखेडा के करीब 85 व्यापारी एकत्र हुए। बैठक में जावरा मंडी निरीक्षक पुरालाल मुजावदिया व उप निरीक्षक संजय परमार ने सुखेडा उपमंडी में नवीन लाइसेंस बनाने की आनलाइन प्रक्रिया, किन-किन अभिलेख की जरुरत होगी। इसके साथ ही डिपाजिट के मामले में विशेष तौर पर चर्चा की। इसमें डिपाजिट कृषि व्यापारी संघ के माध्यम से किए जाने पर सहमति बनी। इसके मद्देनजर व्यापारियों ने कृषि उपमंडी व्यापारी संघ समिति का गठन किया गया।

इसमें सभी व्यापारियों की सहमति से अध्यक्ष राजेश पिता झमकलाल चन्द्रावत, सचिव प्रदीप पिता राधेश्याम मेहरा को चुना गया। इसके साथ ही संघ संरक्षक बद्रीलाल शर्मा को बनाया गया। सभी व्यापारियों ने तीनों नाम पर सहमति के साथ जल्द से जल्द सुखेड़ा उपमंडी चालू हो इस हेतु विचार विमर्श किया गया। बंैक में डिपाजिट राशि जमा करने के लिए व्यापारियों से चर्चा कर जल्द ही चर्चा बंैक में डिपाजिट राशि जमा कराई जाएगी। गठन के पश्चात यह भी निर्णय लिया गया कि अगर और कोई व्यापारी संस्था के साथ नवीन लाइसेंस लेना चाहता है तो वह 20 नवंबर तक संरक्षक शर्मा, अध्यक्ष चंद्रावत व सचिव मेहरा से सम्पर्क कर सकते हैं।

[MORE_ADVERTISE1]