स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बुजुर्ग दंपती की हत्या, कई दिनो से घर में पड़े थे शव, बदबू आने लगी तो पता चला

Chandraprakash Sharma

Publish: Sep 22, 2019 17:31 PM | Updated: Sep 22, 2019 17:31 PM

Ratlam

बुजुर्ग दंपती की हत्या, कई दिनो से घर में पड़े थे शव, बदबू आने लगी तो पता चला

रतलाम/जावरा। नगर के ताल नाका क्षेत्र में पेट्रोल पम्प के पीछे स्थित मकान में शनिवार को सुबह उस समय हड़कम्प मच गया जब एक घर के अंदर से एक पुरुष और महिला के शव एक साथ मिले। मामले का खुलासा भी शव की दुर्गंध से ही चल सका। मृतक दंपती में जिस महिला का फोटो वायरल हुआ है, वह शव से मिलान नहीं हो रहा है। दोनों शव अलग अलग कमरों में मिले थे। जावरा में नहीं हो सका पीएम, रविवार को रतलाम मेडिकल कॉलेज में होगा पैनल पीएम होगा।
शनिवार को सुबह ताला नाका क्षेत्र में पेट्रोल पम्प के पीछे निवास करने वाले रतनलाल मालवीय के घर के पास पड़ोसी गुजरे तो घर से बदबू आई, पड़ताल की तो कुछ गलत लगा, पुलिस को सूचना दी गई। शहर पुलिस पहुंची और घर के अंदर अलग अलग कमरों में महिला तथा पुरुष का शव पड़ा था। शिनाख्त रतनलाल मालवीय (60) तथा रामीबाई मालवीय (58) के रुप में की। जिस महिला का शव मिला है, वह रतनलाल की दूसरी पत्नी का है, जिसकी उम्र तकरीबन ४० साल के आसपास है। इस महिला के नाम का खुलासा अब तक नहीं हो सका है। जबकि पहली पत्नी की मौत काफी समय पहले हो चुकी है। शवों को रतलाम मेडिकल कॉलेज भेजा। रविवार को सुबह पैनल में पीएम होगा।
मृतक ले चुका है दो बार अनुदान
पुलिस की माने तो रतनलाल का दो बार लोगों से विवाद हो चुका है, जिसकी शिकायत भी कर चुका था। समझौते के रुप में वह दो बार ५०-५० हजार रुपए भी ले चुका था, आसपास के रहवासियों की माने तो रतनलाल जाति का फायदा उठाकर विवाद करता था और रुपए के रूप में अनुदान लेता था।
सदिग्ध है मामला
ताल नाका क्षेत्र में दो शव मिले है, हत्या की आशंका है, मामला अभी संदिग्ध है, रविवार को रतलाम मेडिकल कॉलेज में पीएम होगा।
- अगम जैन, सीएसपी, जावरा