स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बोहरा समाज की युवती का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मांगे 2 लाख

Akram Khan

Publish: Aug 19, 2019 17:45 PM | Updated: Aug 19, 2019 17:45 PM

Ratlam

बोहरा समाज की युवती का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मांगे 2 लाख

रतलाम। जावरा में इन दिनों बोहरा समाज के व्यापारियों व समाजजनों को डरा व धमका कर रुपए मांगने की बहुत सारी घटनाए सामने आ रही है। ऐसी ही एक और घटना हालही में उजागर हुई है। जिसमें बोहरा समाज की एक युवती को उसका कोई वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई और उससे 2 लाख रुपए की मांग की गई है। पीडि़ता ने शहर थाने पर इसको लेकर शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने इस मामले में शंका के आधार पर एक युवक को हिरासत में लिया है। इधर शहर थाना प्रभारी से जब इस मामले में चर्चा की तो उन्होने कुछ भी बताने से मना कर दिया। बोले महिला से संबंधित मामला है, इसलिए कुछ नहीं बता सकते है। उल्लेखनीय है कि पूर्व में भी बोहरा समाज के व्यापारियों के साथ ईद के दिन मस्जिद के बाहर ही मारपीट हुई थी। वही कुछ दिन पहले मोबाइल पर इसी समाज के एक और व्यापारी से रुपए की मांग की गई थी, जिसके आवेदन भी समाजजनों ने शहर पुलिस को दिए थे, लेकिन उनमें अब तक क्या कार्रवाई हुई, इसका कोई खुलासा नहीं हो पाया है।

करंट लगने से 12 वर्षीय राहुल की मौत
रतलाम। खारुआकला के समीपस्थ गांव निपानिया लीला के राहुल पिता रमेशलाल(12 वर्ष) की करंट लगने से रविवार शाम को मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अपने की घर की बिजली सही कर रहा था। नीचे मकान गीला था। उसी समय करंट लग गया जिसको अचेत अवस्था में नागदा के जनसेवा हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां राहुल को डॉ ने मृत घोषित कर दिया। खारवाकलां चौकी पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।