स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दो हादसों में एक की मौत, एक महिला घायल, जैन समाज के लोगों ने आक्रोश जताया

Akram Khan

Publish: Jul 19, 2019 17:42 PM | Updated: Jul 19, 2019 17:42 PM

Ratlam

दो हादसों में एक की मौत, एक महिला घायल, जैन समाज के लोगों ने आक्रोश जताया

रतलाम। लेबड़ नयागांव फोरलेन पर जावरा चौपाटी पर कॉलेज के सामने स्थित जैन मंदिर के सामने मंदिर जा रही एक महिला को रतलाम की और से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे महिला गंभीर रुप से घायल हो गई। जिसे घायल अवस्था में पिपलौदा रोड़ स्थित निजी नर्सिंग होम पर उपचार के लिए भेजा, जहां से महिला को गंभीर हालत में सीएचएल रतलाम भेजा, जहां से देर शाम उसे इंदौर रैफर कर दिया गया। इधर हादसे के बाद जैन समाज के लोगों ने आक्रोश जताया और चातुर्मास के दौरान इस प्रकार की घटनाएं ना हो इसके लिए प्रशासन से सुरक्षा के इंतजाम करने के लिए कहा।

गुरुवार को सुबह करीब 8.30 बजे चौपाटी स्थित जैन मंदिर दर्शन करने जा रही मोहनबाई पति दिलीप पारख निवासी गांधी कॉलोनी को फोरलेन पर मंदिर के सामने रतलाम की और से आ रहे ट्रक क्रमांक एचआर 47 सी 1608 ने टक्कर मार दी जिससे मोहनबाई गंभीर रुप से घायल हो गई। हादसे के तुरंत बाद ट्रक चालक ट्रक वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया। इधर हादसे के जैन मंदिर में दर्शन करने पहुंचे जैन समाज के लोग एकत्रित हो गए और भीड़ जमा हो गई। हादसे के बाद महिला ट्रक के नीचे तक पहुंच गई थी, जिसे खींचकर बाहर निकाला और ऑटो में डालकर निजी नर्सिंग होम उपचार के लिए ले गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला की हालत गंभीर होने पर रतलाम सीएचएल रैफर किया गया। जहां से देर शाम इंदौर भेज दिया गया। इधर हादसे के बाद जैन समाज के लोग सूचना मिलने के बाद नर्सिंग होम पहुंचे, जहां आक्रोशित लोगों ने चातुर्मास के दौरान जैन समाज के लोगों की सुरक्षा के लिए प्रशासन से मांग की।

रात में हादसा, महिला की मौत
इधर बुधवार की रात करीब 12 बजे बाद अबु सईद सरकार के सामने वाहन क्रमांक डीएल 7सी जे 2003 ने आमना बी पति शाकीर (35) निवासी बन्नाखेड़ा को टक्कर मार दी, जिससे महिला गंभीर घायल हो गई, जिसे उपचार के लिए शासकीय चिकित्सालय भेजा गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।