स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कांग्रेस के मंत्री से मिले भाजपा विधायक, मची खलबली

Sachin Trivedi

Publish: Dec 11, 2019 12:32 PM | Updated: Dec 11, 2019 12:32 PM

Ratlam

रतलाम सर्किट हाउस पर प्रदेश के कृषि मंत्री से की मुलाकात

रतलाम. प्रदेश में राजनीतिक दावों के बीच रतलाम के सर्किट हाउस पर भाजपा के एक विधायक की कांग्रेस नेता और प्रदेश के कृषि मंत्री सचिन यादव से मुलाकात ने खलबली मचा दी है। दरअसल, भाजपा के जावरा से विधायक डॉ. राजेन्द्र पांडेय अचानक मंत्री यादव से मिलने पहुंच गए। इस दौरान हाल ही में झाबुआ के उपचुनाव में जीत हासिल करने वाले वरिष्ठ आदिवासी नेता कांतिलाल भूरिया भी मौजूद थे। यादव से चर्चा को भाजपा के विधायक ने सामान्य बता दिया, लेकिन राजनीतिक तौर पर इसने चर्चा को छेड़ दिया है।

[MORE_ADVERTISE1]

समारोह में भी अचानक बिजली गुल
प्रभारी मंत्री सचिन यादव और झाबुआ विधायक कांतिलाल भूरिया के सम्मान के लिए मंगलवार को शहर में तीन आयोजन रखे गए। शहर कांग्रेस के बैनर तले लायंस हॉल के कार्यक्रम में अचानक बिजली गुल हो गई तो मंच पर नेताओं का जमावड़ा अव्यवस्था फैला गया। हालांकि प्रभारी मंत्री ने कार्यकर्ताओं से चर्चा कर उनकी शिकायतों पर ध्यान देने के निर्देश देकर राहत दी। वहीं, कई संगठनों व प्रतिनिधियों ने अपने मांग पत्र भी सौंपे।

[MORE_ADVERTISE2]

भूरिया, बोले संगठन जो कहेगा वह जिम्मेदारी लंूगा
झाबुआ विधायक भूरिया ने कहा कि मुझ पर झाबुआ की जनता ने विश्वास किया है, रतलाम मेरे लिए एक और परिवार है। रतलाम के विकास के लिए मैं मुख्यमंत्री से मिलकर कार्य कराउंगा। संगठन मुझे आगे जो जिम्मेदारी देगा, मैं उस पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा। आज कार्यकर्ताओं ने जो सम्मान दिया है उसने कार्य करने की प्रेरणा बढ़ा दी है।

[MORE_ADVERTISE3]