स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

देखें वीडिओ, भिड़े भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता, धक्का-मुक्की और हाथापाई

Ashish Pathak

Publish: Sep 23, 2019 10:10 AM | Updated: Sep 23, 2019 10:10 AM

Ratlam

Bjp Congress Worker Fight In Madhya Pradesh : भदवासा में विवाद के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने नामली थाने पर की शिकायत, जिले में बाढ़ प्रभावित गांव में विरोध प्रदर्शन तथा आपसी विवाद सामने आ रहे।


रतलाम (नामली)।Bjp Congress Worker Fight In Madhya Pradesh : जिले में अतिवृष्टि के बाद प्रभावित गांव में सहायता और मदद के दावों के बीच राजनीतिक विवाद गहराते जा रहे है। जनप्रतिनिधियों को विरोध का सामना करना पड़ रहा है तो आपसी गुटबाजी के विवादों के बाद अब राजनीतिक हाथापाई भी हो रही है। रविवार को नामली से लगे ग्राम भदवासा में कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं में धक्का-मुक्की और हाथापाई हो गई। नामली थाने पर भाजपा कार्यकर्ता ने शिकायत की है। वहीं, कांग्रेस ने भाजपा पर आरोप लगाकर पुलिस की गांव में तैनाती की मांग रख दी।

MUST READ : VIDEO मध्यप्रदेश के रतलाम में तालाब फूटा, मकान गिरा, एक महिला की मौत

प्रदेश कांग्रेस के आव्हान पर जिला कांग्रेस ग्रामीण ने रविवार को भदवासा में ग्राम चौपाल लगाई। कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजेश भरावा, ब्लॉक अध्यक्ष सुशील नागर, तूफानसिंह सोनगरा, दिलीप जाट, श्रीनाथ योगी व कारू धाकड़ ग्रामीणों को प्रदेश सरकार की ओर से मुआवजा वितरण का आश्वासन दे रहे थे, इसी दौरान भीड़ में मौजूद भाजपा कार्यकर्ता सुरेन्द्रसिंह और भीमसिंह ने आपत्ति ली तो कांग्रेस कार्यकर्ता उग्र हो गए। भीड़ के बीच भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में धक्का-मुक्की और हाथापाई भी हुई। ग्रामीण भी कुछ समझ नहीं पाए, बड़े नेताओ का बीच-बचाव का प्रयास नाकाफी रहा।

MUST READ : सूर्य ग्रहण 2020 : दो ग्रहण बनाएंगे युद्ध के हालात

Bjp Congress Worker Fight In Madhya Pradesh

भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने पर की शिकायत

भदवासा में विवाद के बाद भाजपा कार्यकर्ता सुरेन्द्रसिंह ने नामली थाना पर भदवासा निवासी कांग्रेस कार्यकर्ता राजेश और भाई दिनेश के खिलाफ शिकायत की है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि ग्राम चौपाल पर कांग्रेस के लोग सांसद और विधायक के खिलाफ अपशब्द बोल रहे थे, इस पर आपत्ति ली तो राजेश व दिनेश ने विवाद कर मारपीट की। वहीं, कांग्रेस कार्यकर्ता राजेश राठौर ने कहा कि किसी तरह की मारपीट नहीं हुई है, वे हमारे आयोजन को बिगाड़ रहे थे तो हमने उनको वहां से भगा दिया था।

MUST READ : VIDEO रतलाम मेंं बारिश: 1500 मकान टूटे, 4 हजार से अधिक लोगों का रेस्क्यू

Bjp Congress Worker Fight In Madhya Pradesh

शिकायत की जांच चल रही

भदवासा के कुछ लोग आए थे, उन्होंने शिकायत दी है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मारपीट की है, हम शिकायत की जांच कर रहे है, गांव में एहतियातन बल लगाया है।
- मानसिंह चौहान, ग्रामीण एसडीओपी रतलाम

प्रतिदिन कर रहे गांवों का दौरा
सीखेड़ी, कांडरवास आदि का दौरा किया है, भाजपा के लोग विवाद खड़ा करने का प्रयास कर रहे है, हमारा मकसद सहायता करना है। भदवास में किसी से कोई मारपीट नहीं हुई।
- राजेश भरावा, जिलाध्यक्ष ग्रामीण कांग्रेस

मामले की जानकारी ले रहे हैं
भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की जानकारी मिली है, गांव में कांग्रेस के लोगों का विरोध हो रहा है तो वे अब भाजपा कार्यकर्ताओं पर विवाद का आरोप लगा रहे है।
- राजेन्द्रसिंह लुनेरा,जिलाध्यक्ष भाजपा रतलाम

MUST READ :

सर्वपितृ अमावस्या 2019 : कुंडली में है पितृ दोष तो करें यह आसान उपाय

रतलाम भाजपा में संगठन चुनाव से पहले घमासान

VIDEO मध्यप्रदेश में रतलाम से लेकर मंदसौर तक मंत्रियों का विवाद

नवरात्रि 2019 : इसलिए देवी को कहते है दुर्गा, यहां पढे़ं पूरी कहानी

VIDEO दक्षिण भारत की तरह रतलाम स्टेशन पर पत्तों में खाना मिलने की शुरुआत