स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

#BitiyaAtWork : बेटियों के आने से उर्जावान हो गया ऑफिस, बिखेरी चमक

Sachin Trivedi

Publish: Sep 22, 2019 15:25 PM | Updated: Sep 22, 2019 15:25 PM

Ratlam

पत्रिका अभियान बिटिया एट ऑफिस में शामिल हुआ स्टॉफ, बांटे अनुभव

रतलाम. पत्रिका अभियान बिटिया एट ऑफिस 22 सितंबर को यादगार बन गया। शहर सहित जिले में अभिभावक अपनी अपनी बेटियों के साथ ऑफिस, दुकान और कार्य स्थलों पर आ रहे है तो रविवार को पत्रिका रतलाम स्टॉफ भी बेटियों को साथ लेकर आया। जब बेटियों ने ऑफिस में कदम रखा तो उनकी उर्जा से बिखरी चमक और पिताजी के काम के प्रति उनके अनुभव अनुपम बन गए। बेटियों ने ना सिर्फ कामकाज का ब्यौरा लिया, बल्कि अपने लक्ष्य और पत्रिका के सामाजिक सरोकारों पर खुलकर बात रखी।

patrika
IMAGE CREDIT: patrika

हर उम्र की बेटियों ने अपने पापा से पूछा, कामकाज
पत्रिका कार्यालय पर संपादक हरिनाथ द्विवेदी की मौजूदगी में संपादकीय विभाग के स्टॉफकर्मी बेटियों को कामकाज के पहलुओं से अवगत कराने में जुटे रहे। पहला सेशन बेटियों के परिचय के साथ शुरू हुआ। इसके बाद संपादक द्विवेदी ने पत्रिका अभियान के बारे मेंं बेटियों को अवगत कराया। महत्वपूर्ण सेशन में बेटियों से उनके अनुभव पर बात की गई। इस दौरान पीहू हरिनाथ द्विवेदी, चारूल आशीष पाठक, दिव्यांशी कमलसिंह, प्रियांशी सचिन त्रिवेदी, आद्या सौरभ पाठक, अंजली मुकेश महावर, हिमांशी मनीष पराले ने पत्रिका समाचार पत्र और स्टॉफ की कार्यशैली को भी समझा।

patrika
IMAGE CREDIT: patrika

शहर सहित जिलेभर में बेटियों ने बिखेरी चमक
पत्रिका अभियान में रतलाम शहर सहित जिले के आंचलिक हिस्सो में भी पिता बेटियों को अपने कार्य स्थलों पर ला रहे है। 22 सितंबर अंतरराष्ट्रीय बिटिया दिवस पर तो अभिभावकों का उत्साह देखते ही बन रहा था। कई अभिभावकों ने रविवार होने के बावजूद अपनी बेटियों के साथ कार्य स्थलों पर दस्तक दी और सेल्फी भी भेजी गई है।