स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

प्रदेश के कृषि मंत्री व झाबुआ विधायक के सम्मान दौरान बत्ती गुल

Sachin Trivedi

Publish: Dec 11, 2019 13:31 PM | Updated: Dec 11, 2019 13:31 PM

Ratlam

- शहर में अलग अलग स्थानों पर मंत्री और झाबुआ विधायक का सम्मान, शहरी कार्यक्रम में मंच पर लगा नेताओं का जमावड़ा, मांगों के ज्ञापन सौंपे

रतलाम. प्रभारी मंत्री सचिन यादव और झाबुआ विधायक कांतिलाल भूरिया के सम्मान के लिए मंगलवार को शहर में तीन आयोजन रखे गए। शहर कांग्रेस के बैनर तले लायंस हॉल के कार्यक्रम में अचानक बिजली गुल हो गई तो मंच पर नेताओं का जमावड़ा अव्यवस्था फैला गया। हालांकि प्रभारी मंत्री ने कार्यकर्ताओं से चर्चा कर उनकी शिकायतों पर ध्यान देने के निर्देश देकर राहत दी। वहीं, कई संगठनों व प्रतिनिधियों ने अपने मांग पत्र भी सौंपे।

[MORE_ADVERTISE1]

ज्यादातर नेता मंच पर बैठने में जुटे रहे
शहर कांग्रेस ने लायंस हॉल में झाबुआ विधायक कांतिलाल भूरिया के पहली बार नगर आगमन पर स्वागत किया। समारोह में प्रभारी मंत्री सचिन यादव ने कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रदेश की सरकार हर वादा पूरा करने में जुटी है। किसानों का कर्जामाफ किया गया है और दूसरे चरण की शुरूआत भी कर दी है। मुख्यमंत्री कमलनाथ हर वर्ग के लिए सतत कार्य कर रहे है। अब कार्यकर्ताओं को हर घर और हर चौपाल पर जाकर सरकार के कार्यो से जनता को अवगत कराना है, किसानों के लिए सरकार सभी बड़े कार्य कर रही है। प्रभारी मंत्री ने सम्मान समारोह के दौरान सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं से भी एकजुट होकर प्रदेश के साथ केन्द्र सरकार के भेदभाव के खिलाफ जनता के बीच जाने के लिए कहा। मंत्री के साथ मंच पर बैठने के लिए शहर के साथ ही जिले से आए कई पदाधिकारियों के बीच होड़ लगी रही, ज्यादातर नेता मंच पर बैठने में जुटे रहे। एक बार तो संचालन कर रहे पदाधिकारी को सिर्फ आमंत्रितों को मंच पर बैठने का कहना पड़ा।

[MORE_ADVERTISE2]

सराफा बाजार से लेकर सैलाना रोड तक सम्मान
प्रभारी मंत्री और झाबुआ विधायक का सम्मान शहर के सराफा बाजार, मोचीपूरा और सैलाना रोड पर भी किया गया। लायंस हॉल सहित इन कार्यक्रमों में शहर अध्यक्ष विनोद मिश्रा, यास्मिन शैरानी, पारस सकलेचा, प्रभु राठौर, अनिल झालानी, प्रमोद गुगालिया, अदिति दवेसर, बबीता नागर, विजयसिंह चौहान, सुजीत उपाध्याय, शांतिलाल वर्मा, राजीव रावत, मयंक जाट, मुबारिक खान, मंसूर अली पटौदी सहित अन्य नेता मौजूद थे।

[MORE_ADVERTISE3]