स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

BJP ऑफिस बना रणक्षेत्र, पार्टी नेता के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों को पीटा

Prateek Saini

Publish: Oct 03, 2019 22:13 PM | Updated: Oct 03, 2019 22:13 PM

Ranchi

Shashi Bhushan Mehta: झारखंड मुक्ति मोर्चा (Jharkhand Mukti Morcha) नेता शशिभूषण मेहता रांची स्थित कार्यालय में बीजेपी (Jharkhand BJP) ज्वाइन करने पहुंचे, इस दौरान (Jharkhand News) उनके समर्थकों ने प्रदर्शनकारियों को पीटा, उन पर आरोप (Suchitra Mishra Murder Case Jharkhand) है कि...

(रांची): रांची स्थित प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (Jharkhand BJP) कार्यालय गुरुवार को रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। झारखंड मुक्ति मोर्चा (Jharkhand Mukti Morcha) छोड़ कर भाजपा में शामिल होने आए शशिभूषण मेहता के साथ मृतका शिक्षक सुचिता मिश्रा के परिजनों ने विरोध किया, जिसके बाद शशिभूषण मेहता के समर्थकों ने हाथापाई की।

 

मेहता के समर्थकों ने प्रदर्शनकारियों को पीटा

 

Shashi Bhushan Mehta, Jharkhand BJP, Jharkhand News
शशिभूषण मेहता ​के खिलाफ प्रदर्शन करते लोग IMAGE CREDIT:

सुचित्रा मिश्रा के बेटे अभिषेक मिश्रा ने बताया कि उनकी मामी भी उनके के साथ विरोध प्रदर्शन कर रही थीं। इसी बीच कुछ कार्यकर्ता आ गए और मामी के हाथ में मौजूद तस्वीर फाड़ दी। अभिषेक ने बताया कि मेरी मामी ललिता पांडेय को कार्यकर्ताओं ने जमकर मारा, जिससे वह चोटिल हो गई। इस दौरान भाजपा नेता और पुलिस मूकदर्शक बने रहे और हंगामा होता रहा।

मंच से नीचे फेंका...

Shashi Bhushan Mehta, Jharkhand BJP, Jharkhand News
भाजपा की सदस्यता ग्रहण करते हुए पूर्व झामुमो नेता शशिभूषण मेहता IMAGE CREDIT:

बता दें कि इन लोगों ने एक दिन पहले यानी बुधवार को भी प्रदेश उपाध्यक्ष से मिलकर विरोध जताया था। बताया गया है कि गुरूवार को तय कार्यक्रम के अनुसार शशि भूषण मेहता अपने समर्थकों के साथ का पार्टी में शामिल होने रांची हरमू में पार्टी दफ्तर पहुंचे। पहले से ही यहां पर विरोध कर रहे सुचित्रा मिश्रा के बेटे आशुतोष मिश्रा, अभिषेक मिश्रा, ललिता पांडे भी जमे हुए थे। इन लोगों पर मंच पर आकर हंगामा किया और भाजपा और शशि भूषण मेहता के समर्थकों के साथ जम कर हाथापाई की। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मारपीट के दौरान अभिषेक मिश्रा और आशुतोष मिश्रा को मेहता के कई समर्थकों ने मंच से नीचे फेंक दिया। इससे दोनों को चोट आई है।


गौरतलब है कि मृतका सुचित्रा मिश्रा पूर्व में डाॅ. शशिभूषण मेहता द्वारा संचालित एक निजी स्कूल में शिक्षिका थी, 2012 में उनकी हत्या कर दी गयी। इस हत्याकांड मामले में शशिभूषण मेहता को भी आरोपी बनाया गया है। अभी यह मामला अदालत में लंबित है,हालांकि शशिभूषण मेहता को जमानत मिल गयी और वर्ष 2014 के विधानसभा चुनाव में पांकी से झामुमो टिकट पर चुनाव लड़ते हुए डाॅ. मेहता महज 15 सौ वोट से चुनाव हार गए थे।


झारखंड की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

यह भी पढ़ें: Video: BJP राज में आंगनबाड़ी सेविकाओं पर लाठी चार्ज,CM आवास का कर रही थीं घेराव