स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Jhaarkhand news: दूध नहीं देने पर पुलिसकर्मी ने तीन की हत्या की, दो गंभीर घायल

Yogendra Yogi

Publish: Aug 18, 2019 16:34 PM | Updated: Aug 18, 2019 16:34 PM

Ranchi

Jharkhand News: आरपीएफ के एक जवान ने दूध को लेकर एक ही परिवार के पांच सदस्यों को गोली मार दी, इस गोलीबारी में तीन की मौत हो गयी, जबकि दो अन्य की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

Jharkhand News: रामगढ ( रवि सिन्हा ), झारखंड के रामगढ़ जिले के बरकाकाना रेलवे कॉलोनी में शनिवार की रात आरपीएफ के जवान ने रेलकर्मी अशोक राम के परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी और इस गोलीबारी में दो अन्य लोग घायल है। घटना विरोध में रविवार की सुबह आक्रोशित स्थानीय लोगों ने रामगढ़- भुरकुंडा मुख्य मार्ग को घंटों जाम रख। सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे लोगों ने आरोपी आरपीएफ जवान की गिरफ्तारी तथा मृतक के परिजनों को मुआवजा और नौकरी देने की मांग कर रहे थे। जबकि घटना में विरोध स्थानीय लोगों ने स्टेशन रोड सहित चौक के आसपास के सभी दुकानें भी बंद है।

नशें में मारी गोली

गौरतलब है कि शनिवार की रात नशे में धुत आरपीएफ जवान ने दूध मांगने के बहाने रेलकर्मी अशोक राम के घर में घुसकर रेलकर्मी समेत परिवार के पांच लोगों को गोली मारकर फरार हो गया। कहा जा रहा है कि आरपीएफ का जवान पवन कुमार मृतक अशोक राम के यहां से गाय का दूध ले जाता था और पैसा नहीं दे रहा था। इसलिए दूध बंद कर दिया था। वह शनिवार की शाम फिर दूध मांगने आया तो घर के लोगों ने उसे बताया कि दूध खत्म हो गया है। वहीं दूध नहीं मिलने पर जवान गुस्से में आ गया और काफी बहस करने लगा। इसके बाद आरपीएफ के जवान पवन कुमार ने गुस्से में आकर पूरे परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। आरपीएफ के जवान के द्वारा किये गये गोलीबारी में रेलकर्मी अशोक राम व उनकी पत्नी लीला देवी और अशोक राम की बेटी मीना देवी की मौत हो गयी। वहीं,अशोक राम की छोटी बेटी सुमन देवी व बेटे चिंटू की हालत गंभीर बनी हुई है, दोनों का इलाज रिम्स में चल रहा है।

पुलिस कर रही तलाश

आरपीएफ के जवान के द्वारा गोली चलाने की घटना के बाद रेलवे कॉलोनी में मातम का माहौल है। रेलवे कॉलोनी में पुलिस कैंप कर रही है। घटना को अंजाम देने के बाद फरार हुए आरपीएफ के जवान पवन कुमार की गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभावित जगहों छापेमारी कर रही है।