स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

ज्वेलरी शॉप में डकैती करने घुसे बदमाश, यह बड़ा कांड करके हो गए फरार, कोड़ी भी ना लगी हाथ

Prateek Saini

Publish: Oct 14, 2019 17:54 PM | Updated: Oct 14, 2019 17:54 PM

Ranchi

एसएसपी अनीश गुप्ता ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि (Jharkhand News) पुलिस मामले की (Jewellery Shop Robbery) गंभीरता से जांच कर रही है। पुलिस की एक टीम (Loot CCTV Footage) सीसीटीवी फुटेज जांच कर रही है...

(रांची): झारखंड की राजधानी रांची के लालपुर चौक के पास स्थित 'गहना घर' में सोमवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने फायरिंग की। फायरिेंग में दुकान संचालक राहुल खिरवाल और रोहित खिरवाल को गोली लगने की खबर है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया। दोनों घायलों का रिम्स के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है।


धड़ाधड़ दागी गोलियां...

प्राप्त जानकारी के अनुसार लालपुर थाना क्षेत्र के अमरावती कॉम्पलेक्स में ज्वेलरी दुकान गहना घर में दोपहर डेढ़ बजे दिनदहाड़े डकैती करने आए अपराधियों ने दुकान संचालक बनवारी लाल खिरवाल के दोनों बेटे रोहित और राहुल को गोली मार दी। पांच की संख्या में आए बाइक सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने चार गोली चलाई। जिसमें बड़े भाई रोहित और छोटे भाई राहुल को एक-एक गोली लगी है। जबकि, डराने की नियत अन्य दो फायर किए गए।

 

ज्वेलरी दुकान संचालक के बेटे को गोली लगने की सूचना मिलने के बाद एसएसपी अनीश गुप्ता, सिटी एसपी हरिलाल चैहान, सिटी डीएसपी अमित कुमार सिंह, सदर डीएसपी डीके पांडेय समेत कई थानेदार मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में दोनों भाइयों को इलाज के लिए रिम्स भेजा गया।

 

धरपकड़ को छापेमारी...

एसएसपी अनीश गुप्ता ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। पुलिस की एक टीम सीसीटीवी फुटेज जांच कर रही है। जबकि, दूसरी टीम अपराधी की धर पकड़ के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।


कैमरे में कैद हो गई पूरी घटना

ज्वेलरी दुकान गहना घर के बगल में आईसीआईसीआई बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में अपराधियों के चेहरे कैद हुए हैं। जिसमें साफ देखा जा रहा है कि पांचों अपराधी अपने-अपने चेहरे पर कपड़ा बांधकर दुकान के अंदर जा रहे हैं। सभी अपराधियों की पीठ पर बैग है। सीसीटीवी कैमरे की जांच करने के बाद इस बात का खुलासा हुआ है कि अपराधी एक मिनट के अंदर गोली मारने के बाद दुकान से बाहर निकले है। इसके बाद अपराधियों के हाथ में हथियार देख बाहर खड़ा बैंक का गार्ड अपनी जान बचाने के लिए बैंक की तरफ भाग रहा है। फिर देखते-देखते पूरे इलाके में भगदड़ मच गई। जिसके बाद अपराधी भीड़ का फायदा उठाकर आराम से भाग गए।

झारखंड की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

यह भी पढ़ें: अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट जारी, रांची पुलिस मुंबई रवाना, यह है पूरा मामला