स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

BOI शाखा से अपराधियों ने 23 लाख रुपये लूटे, वारदात के तरीके से हो रहा बड़ा खुलासा

Prateek Saini

Publish: Jul 29, 2019 17:53 PM | Updated: Jul 29, 2019 17:53 PM

Ranchi

Chatra News: चार की संख्या में पहुंचे लुटेरों ने जिस तरह बैंक शाखा ( BOI Branch ) में लूट की घटना को अंजाम दिया है उससे ऐसा प्रतीत होता है कि उन्होंने बहुत पहले बैंक की रेकी की थी...

(रांची,चतरा): झारखंड में चतरा जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र के गोसाईडीह गांव स्थित बैंक ऑफ इंडिया ( BOI ) की शाखा से आज हथियारबंद अपराधियों ने 23 लाख रुपए लूट लिए। बताया गया है कि दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर चारों लुटेरे वहां पहुंचे थे। सभी बदमाश हथियारों से लैस थे। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी बिहार की ओर भाग गए। अग्रणी जिला प्रबंधक मृणाल कुमार दास ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया बैंक की शाखा खुलते ही अपराधी हथियार के बल पर अंदर पहुंचे और आयरनचेस्ट में रखे रुपये लेकर फरार हो गए।

 

बड़ा खुलासा

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार चारों अपराधी सवेरे करीब पौने दस बजे के आसपास गोसाईडीह बैंक शाखा में पहुंचे। पलक झपते ही अपराधियों ने हथियार के बल पर कब्जे में लिया और फिर वे सभी रुपए लेकर फरार हो गए। अपराधियों ने जिस तरह से बैंक लूटा, उससे बैंक कर्मचारियों को कुछ समझने तक का मौका नहीं मिला। जिस तरह से अपराधियों ने बैंक के खुलते ही घटना को अंजाम दिया, उससे आशंका जताई जा रही है कि घटना को अंजाम देने के पहले अपराधियों ने कई दिनों तक बैंक की रेकी की होगी और वहां की हर तरह की गतिविधियों को समझा होगा। इस घटना में चार से अधिक अपराधियों की भी संलिप्तता की संभावना से इंकार नहीं किया गया है।

 

बिहार की ओर भागे

अपराधी लूट की घटना को अंजाम देने के बाद हंटरगंज से सटे बिहार के सीमावर्ती क्षेत्र में भागे। पुलिस अपराधियों के धरपकड़ के लिए अभियान चला रही है। सभी जगह पर चेकनाका लगाकर सभी वाहनों की चेकिंग भी की जा रही है।

झारखंड की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

यह भी पढ़ें: तेजप्रताप ने 'बाबा धाम' में की पूजा, भगवान शिव से मांगा यह सियासी वरदान