स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पत्नी कर थी फोन पर बात, पति ने पूछा कौन है तो गुस्साई पत्नी ने फोड़ डाली आंख

lokesh verma

Publish: Nov 07, 2019 15:16 PM | Updated: Nov 07, 2019 15:16 PM

Rampur

Highlights
- रामपुर जिले के टांडा थाना क्षेत्र की घटना
- पीड़ित पति का दिल्ली स्थित हाॅस्पिटल में चल रहा है इलाज
- कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने पत्नी समेत चार के खिलाफ दर्ज किया केस

रामपुर. टांडा थाना क्षेत्र में पत्नी द्वारा पति की आंख फोड़ने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पत्नी ने अपनी बहनों व मां के साथ मिलकर पति को इतनी बुरी तरह से पीटा है कि उसकी आंख ही फूट गई है। फिलहाल पीड़ित पति का दिल्ली स्थित हाॅस्पिटल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर आरोपी पत्नी समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- नशे का कारोबार करने वालों का UP Police से हुआ सामना तो दिखा ऐसा नजारा, देखें वीडियो

जानकारी के अनुसार, रामपुर जिले के सेढ़ू का मझरा गांव के रहने वाले मुस्तकीम की शादी करीब 15 वर्ष पूर्व गांव महमूदपुर की रहने वाली खैरुन निशां के साथ हुई थी। मुस्तकीम के भाई निजामुद्दीन का आरोप है कि उसके भाई की पत्नी गलत लोगों से मिलती-जुलती थी। वह अक्सर उसके भाई से बदसलूकी व मारपीट भी करती थी। इतना ही नहीं वह कई-कई दिन घर से बाहर भी रहती थी। इस पर भाई ने उसे कर्इ बार समझाया भी, लेकिन वह अपनी आदतों से बाज नहीं आर्इ। उसकी बहनें भी इस गलत काम में उसका साथ देती थीं।

निजामुद्दीन का कहना है कि 14 अगस्त को भाई की दो सालियां व सास घर आए थे। उस समय भाई घर से बाहर था। जब भाई शाम को घर लौटा तो उसने पत्नी को किसी से फोन पर बात करते पाया। भाई ने इसके बारे में पूछा तो उसके साथ बदसलूकी करने लगी। इसके बाद भाभी ने अपनी दोनों बहनों व मां के साथ भाई की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की। इस हमले में भाई की आंख फूट गई और वह अंधा हो गया है। उसका दिल्ली में इलाज चल रहा है।

निजामुद्दीन ने अदालत के आदेश पर मुस्तकीम पत्नी खैरुन निशां, सालियां शबनूर, किशवरी उर्फ दारोगन व सास अफसरी के खिलाफ थाना टांडा में केस दर्ज कराया है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी दुर्गा सिंह ने बताया कि पुलिस जांच में जुटी है। जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- बचपन की मोहब्बत का जवानी में साइड इफेक्ट 1 की हत्या 6 निर्दोषो को जेल, जानिए अब क्या करने जा रही पुलिस

[MORE_ADVERTISE1]