स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सपा की साइकिल रैली के विरोध में पीड़ित परिवार निकालेंगे रथयात्रा, दिखाएंगे आजम के जुल्मों की फिल्म

lokesh verma

Publish: Dec 02, 2019 16:01 PM | Updated: Dec 02, 2019 16:22 PM

Rampur

Highlights
- पीड़ित परिवार आजम खान की गिरफ्तारी के लिए निकालेंगे रथयात्रा
- फैसल लाला बोले- इंसाफ के लिए राजभवन और मुख्यमंत्री के दरवाज़े पर देंगे दस्तक
- कहा- रथयात्रा में एलइडी के जरिए लोगों को आजम के जुल्मों की फिल्म दिखाई जाएगी

रामपुर. सपा सांसद आजम खान (Azam Khan) ने जहां रामपुर (Rampur) से लखनऊ (Lucknow) तक साइकिल रैली निकालने का ऐलान किया है। वहीं कांग्रेस के पूर्व नेता रहे फैसल खान लाला ने कहा है कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) आजम खान और उनके गुंडों के समर्थन में साइकिल रैली निकालेगी तो रामपुर के पीड़ित परिवार भी रामपुर से लखनऊ तक रथयात्रा निकालेंगे। रथयात्रा के बाद मुख्यमंत्री आवास और राजभवन पर आजम खान और उनके समर्थकों की गिरफ्तारी की मांग की जाएगी।

यह भी पढ़ें- आजम खान ने किया रामपुर से लखनऊ तक साइकिल रैली निकालने का ऐलान

फैसल लाला ने कहा कि आजम के ऊपर 80 से अधिक संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं। इसके बावजूद वह शहर में बेखौफ घूमकर कानून का मजाक उड़ा रहे हैं। ऐसे में मुकदमे लिखवाने वाले पीड़ितों का कानून से भरोसा उठने लगा है किसी गरीब व्यक्ति पर यदि एक मुकदमा भी दर्ज हो तो पुलिस उसको फौरन गिरफ्तार कर लेती है, लेकिन रामपुर में आजम खान को न तो गिरफ्तार किया जा रहा है और न ही आजम के कब्जे से पीड़ितों की जमीन कब्जा मुक्त कराई जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार में रामपुर के गरीब मुसलमानों की जमीन पर जिस तरह आजम खान ने कब्जे किए और अपने फायदे के लिए मदरसे-मस्जिदों और कब्रिस्तानों को बुलडोजरों से ध्वस्त कराया था। उस मंजर की वीडियो के जरिये जनता को आजम खान के जुल्मों से रूबरू कराया जाएगा।

दरअसल, समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने पार्टी कार्यालय पर जिले के सपाइयों के साथ बैठक की थी, जिसमें आजम ने 2022 में सपा की सरकार बनाने और भाजपा को उत्तर प्रदेश से हटाने को लेकर सपाइयों में जोश भरा था। उन्होंने कहा कि हर हाल में 2022 में अपनी सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि स्वार टांडा विधायक अब्दुल्ला आजम की अगुवाई में हम एक साइकिल रैली निकालेंगे, जो रामपुर से लखनऊ तक जाएगी।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस नेत्री पंखुड़ी ने सपा नेता अनिल यादव से रचाई शादी, हरभजन सिंह समेत इन लोगों ने दी बधाई

[MORE_ADVERTISE1]